script

बिहार : मुजफ्फरपुर सांस्कृतिक कार्यक्रम में पिस्तौल लहराने वाले एएसआई का वीडियो वायरल, लाईन हाजिर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 02:34:05 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पुलिस वाले का बंदूक लहराते हुए वीडियो वायरल
हाईकमान ASI के खिलाफ कर सकती है बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) के पिस्तौल लहराने के मामले के प्रकाश में आने के बाद में पूरे मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं। साथ ही तत्काल प्रभाव से आरोपी एएसआई को लाईन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जैतपुर सहायक पुलिस थाना (ओपी) के जगरिया चौक के समीप दशहरा के मौके पर आर्केस्ट्रा (सांस्कृतिक कार्यक्रम) का आयोजन हुआ था। विधि व्यवस्था के मद्देनजर यहां जैतपुर ओपी के एएसआई शैलेंद्र कुमार को तैनात किया गया था।
आरोप है कि एएसआई एक नृत्य के दौरान कुर्सी पर बैठे झूमने लगे और पिस्तौल लहराने लगे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल साइट पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दारोगा कुर्सी पर बैठकर आर्केस्ट्रा देख रहे हैं और कुछ ही देर के बाद बाद गाना और नृत्य पर वे झूमने लगे और पिस्तौल लहराने लगे। वीडयो के संज्ञान में आने के बाद आरोपी सहायक पुलिस निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया किसी भी पुलिस अधिकारी का यह व्यवहार गलत है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में सरैया के पुलिस उपाधीक्षक को जांच करने के आदेश दिए गए हैं तथा एएसआई शैलेंद्र को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसएसपी ने कहा कि आगे विभागीय कार्रवाई भी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो