scriptगया में भीषण हादसाः ट्रक-ऑटो की टक्कर में 8 की मौत, 10 से ज्यादा घायल | Bihar Big road Accident in Patna 8 people died many injured jam at GT Road | Patrika News

गया में भीषण हादसाः ट्रक-ऑटो की टक्कर में 8 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2020 01:34:13 pm

Bihar में भीषण Road Accident
तेज रफ्तार Truck ने दो auto rickshaw को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत
तिलक समारोह से लौट रहे थे लोग, GT Road पर लगा लंबा जाम

Big Road Accident in gaya at bihar

Big Road Accident in gaya at bihar

नई दिल्ली। कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच बिहार ( Bihar ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां गया जिले में एक भीषण सड़क हादसे ( Bihar road Accident ) में 8 लोगों की मौत हो गई है। आमस की जीटी रोड ( GT Road ) बिशनपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ( High Speed Truck ) ने एक ऑटो रिक्शा ( Auto Rickshaw ) को टक्कर मार दी। इस ऑटो में सवाल 8 लोगों की कुचलने से मौत हो गई। जबकि 10 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। इनकी हालत भी काफी नाजुक बताई जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। गया के आमस सडक दुर्घटना में सात लोग के मरने की पुष्टि एस एसपी राजीव मिश्रा ने की। इसके बाद एक अन्य की मौत हो गई यानी कुल 8 लोगों की जान जा चुकी है।
गर्मी को लेकर मौसम विभाग ने जारी की सबसे बड़ी चेतावनी, अभी इन दिन तक और सताएगा सूरज

राजीव मिश्रा ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और घायलों का इलाज जारी है। मृतकों की संख्या में वृद्धि हो सकती है। जीटी पर हुए भीषण हादसे की वजह से जाम लग गया है। बड़ी संख्या में लोग इस हादसे की वजह से लगे जाम में फंस गए हैं।
ये है पूरा मामला
बिहार के गया जिले में दिन निकलते ही एक दर्दनाक घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया। हादसे में मारे गए लोग गया जिले के रेगनिया गांव के रहने वाले थे। ये लोग दो ऑटो बुक करके औरंगाबाद के पास देव गांव में तिलक समारोह में शामिल होने गए थे।
वहां से वापस लौटते वक्त रास्ते में ट्रक ने दोनों ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं कई लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। घटना जिले के आमस इलाके के जीटी रोड ( GT Road ) की है।
ट्रक और ऑटो की टक्कर के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर गांव के लोग जुट गए। कई जख्मी ऑटो में फंसे थे, जिन्हें सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने निकाला और अस्पताल पहुंचाया। कई लोगों की स्थिति गंभीर है।
सुशांत सिंह राजपूत की तरह इस दिग्गज नेता को भी आया सुसाइड का ख्याल, जानिए फिर क्या उठाया कदम

घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए गया स्थित मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं प्रत्यदर्शयों के मुताबिक मौके पर जुटी भीड़ की वजह से वहां लंबा जाम लग गया, जिसे हटाने के लिए पुलिस मशक्कत करती नजर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो