scriptबिहारः पटना में यात्री बस गिरी खाई में, 3 मुसाफिरों की मौत और 25 घायल | Bihar: Bus fell into valley, 3 dead and 25 injured | Patrika News

बिहारः पटना में यात्री बस गिरी खाई में, 3 मुसाफिरों की मौत और 25 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2018 02:53:26 pm

बिहार की राजधानी पटना से दरभंगा जा रही एक यात्री बस शुक्रवार को पटना के अगमकुंआ थाना क्षेत्र में 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

बस खाई में गिरी

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना। बिहार की राजधानी पटना से दरभंगा जा रही एक यात्री बस शुक्रवार को पटना के अगमकुंआ थाना क्षेत्र में 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, पटना के मीठापुर बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर एक बस दरभंगा की ओर जा रही थी तभी धनुकी मोड़ के पास बस चालक का बस से नियंत्रण हट गया और बस सड़क किनारे 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी।
पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि दुर्घटना में अब तक तीन लोगों की मौत की खबर है जबकि 25 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) और नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हुई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
वहीं, बिहार के ही गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के एक प्राचीन मंदिर से अज्ञात चोर अष्टधातु निर्मित तीन मूर्तियों की चोरी कर फरार हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि बनौरा गांव में स्थित प्राचीन राम जानकी मंदिर में स्थापित भगवान राम, सीता और लक्ष्मण की मूर्तियां चोरी कर ली गईं।
बैकुंठपुर थाना के पुलिस अधिकारी अमितेश कुमार ने बताया, “मंदिर का पुजारी तीन दिन पहले अपने घर गया था। इस बीच गुरुवार को एक अनजान व्यक्ति खुद को साधु बताते हुए मंदिर में ठहरा और रात बिताई। सुबह लोग जब मंदिर में जब पूजा करने पहुंचे तो मंदिर से तीनों मूर्तियां गायब थीं और वह शख्स भी फरार था।”
कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो