scriptबिहार: RJD नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा मामले में पांच गिरफ्तार, जांच जारी | Bihar: Five arrested in rioting violence case after the assassination of RJD leader, probe continues | Patrika News

बिहार: RJD नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा मामले में पांच गिरफ्तार, जांच जारी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2019 05:24:50 pm

Submitted by:

Anil Kumar

बिहार के नालंदा में हुई राजद नेता की हत्या मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है।

bihar-muzaffarpur-rjd-leaders-shot-nitish-kumar-government

बिहार: RJD नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा मामले में पांच गिरफ्तार, जांच जारी

पटना। सरकार और प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों के बीच बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। एक के बाद एक हत्या और अन्य अपराधों को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। मरने वालों में आम आदमी, व्यापारी से लेकर नेता भी शामिल हैं। हालांकि कुछ मामलों में प्रशासन ने फुर्ती दिखाई है। इसी कड़ी में एक जनवरी को बिहार के नालंदा में एक राजद नेता की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी पक्ष के दो युवकों को पीट-पीट कर मार डाला था। अब इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है।

https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि इस मामले में जहां पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है वहीं उम्मीद की जा रही है कि कुछ अन्य लोगों को भी बहुत जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इसको लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। बता दें कि एक जनवरी को बदमाशों ने नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव के रहने वाले राजद नेता इंदल पासवान बदमाशों को गोली मार थी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। बदमाशों ने उन्हें गोली तब मारी जब वे अपने बाइक पर देवीसराय जा रहे थे। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी पक्ष के दो युवकों संटू मालाकार और रंजय यादव को पीटकर अधमरा कर दिया था। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। आकेरोशित भीड़ ने उस दौरान कई लोगों के घरों में भी तोड़फोड़ की थी और कई वाहनों में आग लगा दी थी। अब इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है। इस पूरे मामले के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो