scriptदर्दनाक हादसा: गैंगरेप के बाद महिला समेत मासूम बच्चे को नहर में फेंका, बेहद चौंकाने वाला मामला | Bihar: Gang Rape in Buxar | Patrika News

दर्दनाक हादसा: गैंगरेप के बाद महिला समेत मासूम बच्चे को नहर में फेंका, बेहद चौंकाने वाला मामला

Published: Oct 12, 2020 12:05:52 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक और दि लदहलाने वाली गैंगरेप की घटना
Bihar के बक्सर में गैंगरेप ( Gang Rape in Buxar ) के बाद महिला और उसके बच्चे को नहर में फेंका

Bihar: Gang Rape in Buxar

एक और गैंगरेप की घटना।

नई दिल्ली। देश में गैंगरेप ( Gang Rape ) की घटना लगातार जारी है। हाथरस गैंगरेप ( Hathras Gang Rape ) मामले को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। लेकिन, इसी बीच गैंगरेप की एक और दिल दहलाने वाली वारदात बिहार से आ रही है। बताया जा रहा है कि बक्सर ( Gang Rape In Buxar ) जिले में एक दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता और उसके पांच साल के बच्चे को नहर में फेंक दिया। इस घटना के में बच्चे की मौत हो गई, जबकि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। इधर, पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
Bihar में एक और गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बच्चे के साथ बैंक जा रही थी। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने महिला को घेर लिया। इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के पांच साल के बेटे का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने महिला और बच्चे को बांधकर नहर में फेंक दिया। काफी समय बाद किसी ने महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी। इसके बाद महिला को नहर से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि महिला उसका बेटा एक रस्सी से बंधा हुआ था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला को हॉस्पिटल भेजा गया, जबकि बच्चे की डेड बॉडी को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया। पीड़ित महिला के पिता का कहना है कि जब वह बैंक गई तो 11 बजे के बाद से ही उसका मोबाइल फोन बंद हो गया था। अगले दिन उसकी डेड बॉडी मिली।
एक आरोपी गिरफ्तार, दो अब भी फरार

इधर, पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, दो आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इधर, महिला का इलाज जारी है। लेकिन, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। गौरतलब है कि देश में इन दिनों गैंगरेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। जिसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो