बिहार में घिनौनी हरकत, पटना में BBA की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म

  • बिहार की राजधानी पटना ( Patna ) में दिलदहलाने वाली वारदात
  • BBA की छात्रा के साथ गैंगरेप ( Gang Rape )

Kaushlendra Pathak

January, 0704:17 PM

नई दिल्ली। काफी जद्दोजहद के बाद भी रेप जैसी घटना पर देश में लगाम नहीं लग रहा है। ताजा मामला है बिहार ( Bihar ) का। राज्य की राजधानी पटना ( Patna ) में मंगलवार को एक बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन ( BBA ) की छात्रा के साथ गैंगरेप ( gang rape ) करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के बयान पर पटना महिला थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची थी। आरोप है कि मॉल से निकलने के दौरान उसका एक परिचित मिला, जिससे वह बात करने लगी। युवती ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान कार सवार चार लड़कों ने उसे पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए। पीड़िता का आरोप है कि वहां उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया है, जिसे वे वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

पीड़िता का कहना है कि मंगलवार सुबह आरोपी उसे कहीं लेकर जा रहे थे तभी वह मौका देखकर भाग निकली। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। पटना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, आरोपी का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। इस घटना से राज्य की राजधानी में हड़कंप मच गया है।

Show More
Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned