scriptबिहार: जाफरपुर ग्राम पंचायत मुखिया के पति की गोली मारकर हत्‍या, खौफ से पसरा सन्‍नाटा | Bihar Jafarpur gram panchayat Mukhiya husband shot dead murdered | Patrika News

बिहार: जाफरपुर ग्राम पंचायत मुखिया के पति की गोली मारकर हत्‍या, खौफ से पसरा सन्‍नाटा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2018 02:46:57 pm

Submitted by:

Dhirendra

मुखिया के बारे में बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से उनकी हत्‍या कराई गई है।

buhar

बिहार: जाफरपुर ग्राम पंचायत मुखिया के पति की हत्या गोली मारकर हत्‍या, खौफ से पसरा सन्‍नाटा

नई दिल्‍ली। सीतामढ़ी जिले के बेलसंड क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने बुधवार सुबह एक मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइकर सवार बदमाश मुखिया को गोलियों से छलनी करने के बाद मौके से फरार होने में सफल रहे। हत्‍या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। क्षेत्र में सुबह से ही खौफ का माहौल है। मुखिया की हत्‍या की बात सुनकर लोग सन्‍न रह गए। शुरुआती जांच में हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि जाफरपुर ग्राम पंचायत मुखिया की आपसी रंजिश की वजह से हत्‍या कराई गई है।
मॉर्निंग वाक पर निकले थे मुखिया पति
बेलसंड थाना प्रभारी संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि जाफरपुर ग्राम पंचायत की मुखिया खुशबू सिंह के पति शशिभूषण सिंह उर्फ टुन्ना सिंह सुबह अपने घर से टहलने के लिए निकले थे। वह प्रतिदिन मॉर्निंग वाक पर निकलते हैं। तभी बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अज्ञात बदमाशों ने उन पर कई राउंड गोलियां चलाई। जब उन्‍हें तसल्‍ली हो गया कि अब मुख्यिा नहीं बचेगा तो वो मौके से फरार हो गए।
जांच में जुटी पुलिस
जाफरपुर गांव के लोगों ने घायल अवस्था में मुखिया के पति को शशिभूषण सिंह को तत्‍कल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन पुलिस को शुरुआती जांच में हत्‍यारों का पता नहीं चला है। पुलिस प्रशासन ने कई टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो