scriptबिहार के जहानाबाद में ब्‍लेडमैन का कहर, 15 युवतियों को किया घायल | Bihar jehanabad blade man dussehra terror | Patrika News
क्राइम

बिहार के जहानाबाद में ब्‍लेडमैन का कहर, 15 युवतियों को किया घायल

पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ितों में अधिकतर युवतियों की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

Oct 20, 2018 / 10:05 pm

Mazkoor

jehanabad

बिहार के जहानाबाद में ब्‍लेडमैन का कहर, 15 युवतियों को किया घायल

पटना : इस साल दशहरा पर अमृतसर में हुआ ट्रेन हादसा सबसे बड़ी ट्रेजडी रही तो बिहार के जहानाबाद शहर में ब्‍लेडमैन का खौफ देखा गया। इस ब्‍लेडमैन के निशाने पर अधिकतर 20 से 30 साल की युवतियां रहीं। इसने ब्‍लेड मार कर 15 से भी ज्‍यादा युवतियों को घायल कर दिया। पुलिस उस अज्ञात ब्‍लेडमैन को तलाश रही है। पुलिस सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक यह किसी एक सनकी व्‍यक्ति की करतूत भी हो सकती है या फिर ऐसा भी संभव है कि कुछ मनचलों का एक समूह हो, जो भीड़ का फायदा उठा कर 20 से 30 साल के बीच की युवतियों को निशाना बनाता रहा।

मची अफरा-तफरी
जहानाबाद पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि शुक्रवार को विजयादशमी के मौके पर जब बड़ी संख्या में लोग जहानाबाद के ठाकुरबाड़ी इलाके में मेला देख रहे थे, तभी भीड़ का फायदा उठा कर मनचलों ने 15 से ज्यादा लड़कियों और महिलाओं को ब्लेड मार कर घायल कर दिया। इसके बाद वहां दहशत फैल गई और अफरा-तफरी मच गई। कई लोग डर कर मेला छोड़ घर लौट गए। पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ितों में अधिकतर युवतियों की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

घायलों को कराया गया अस्‍पताल में भर्ती
सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने शनिवार को जानकारी दी कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख कर आरोपियों के पहचान करने की कोशिश कर रही है। मामले की छानबीन की जा रही है। उम्‍मीद है अपराधी जल्‍द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Home / Crime / बिहार के जहानाबाद में ब्‍लेडमैन का कहर, 15 युवतियों को किया घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो