बिहारः सहेली के पति को सच बताने वाली नाबालिग का पहले सिर मुंडवा, फिर निर्वस्त्र किया

बिहारः सहेली के पति को सच बताने वाली नाबालिग का पहले सिर मुंडवा, फिर निर्वस्त्र किया

pritesh gupta | Publish: Sep, 03 2018 08:40:15 PM (IST) क्राइम

मीरा कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

अररिया। बिहार में अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र में एक बात का बदला लेने के लिए एक नाबालिग लड़की का सिर मुंडाया गया, उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर दिया गया। पुलिस मुख्यालय ने सभी आरोपियों पर तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इस मामले में छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

'सहेली ने बताया अतीत तो हुई बदले की कोशिश'

पुलिस के अनुसार, पीड़िता की एक सहेली की कुछ दिन पहले शादी हुई थी। सहेली के पति को किसी तरह पता चल गया कि उसकी पत्नी ने किसी कारणवश विवाह से पहले जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। इस घटना की सत्यता जांचने के लिए उसने पत्नी की सहेली (पीड़िता) को फोन किया। उसने इसकी पुष्टि कर दी। दो दिन पहले जब पीड़िता की सहेली का पति अपने ससुराल आया तो उसने इस बात की चर्चा अपने ससुराल वालों से की। इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और उस घटना की पुष्टि करने वाली लड़की से बदला लेने की ठान ली।

लड़की ने जैसे-तैसे बचाई जान

अररिया महिला थाना की प्रभारी मीरा कुमारी ने सोमवार को बताया कि सच बताने वाली लड़की से बदला लेने के लिए उसके सहेली के पति ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पीड़िता को अपने घर बुलवाया और उसे पकड़कर उसका सिर मुंडवा दिया और उसे निर्वस्त्र कर दिया। लड़की किसी तरह जान बचाकर वहां से निकली और जोर-जोर से चिल्लाने लगी, जिससे आसपास के लोग जुट गए। लोग जुटे, तब उसकी जान बची। मीरा कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

उन्होंने कहा कि घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) एसके सिंघल ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है। पूरे मामले की विस्तृत जानकारी पुलिस मुख्यालय द्वारा ली गई है। अररिया पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया गया है कि इस मामले में जो भी दोषी है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

Ad Block is Banned