scriptबिहार: इंटर कास्ट शादी के कारण खूनी खेल, दूल्हे के चाचा की गोली मारकर हत्या | Bihar: Murder In Begusarai due to inter caste marriage | Patrika News

बिहार: इंटर कास्ट शादी के कारण खूनी खेल, दूल्हे के चाचा की गोली मारकर हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 03:40:24 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार ( Bihar ) : बेगूसराय ( Begusarai ) में प्रेम विवाह में हत्या ( Murder )
दूल्हे के चाचा की गोली मारकर हत्या

murder

प्रेम विवाह के कारण लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या।

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बेगूसराय ( Begusarai ) में इंटर कास्ट शादी के कारण दूल्हे के चाचा की गोली मारकर बेरहमी से हत्या ( Murder ) कर दी गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस ( Police ) आरोपी गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बेगूसराय जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में कथित तौर पर अंतर्जातीय विवाह करने के चलते लड़की के परिजनों ने लड़के के चाचा को गोली मार दी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव के रहने वाले अभिनंदन कुमार गांव की रहने वाली एक लड़की से प्रेम विवाह कर यहां से चला गया। इससे नाराज होकर लड़की के घरवाले लड़के के परिजनों को लगातार हत्या करने की धमकी दे रहे थे।
अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि बुधवार रात लड़की के पिता प्रमोद झा और उसके चचेरा भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़के के चाचा रवि यादव को उनके घर के पास ही गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। नयागांव के थाना प्रभारी यशोदानंद पांडेय ने बताया कि गुरुवार को सूचना प्राप्त होने पर नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। बाद में शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में मृतक के पिता के बयान पर नयागांव थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। लेकिन, आरोपी का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं, इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल कायम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो