scriptBihar में बेखौफ अपराधियों ने JDU नेता को सरेआम गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत | Bihar: Murder of JDU Leader Ashok Yadav In Madhepura | Patrika News

Bihar में बेखौफ अपराधियों ने JDU नेता को सरेआम गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2020 01:49:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार (Bihar) के मधेपुरा (Madhepura) में एक जेडीयू (JDU) नेता को अपराधियों ने सरेआम गोलियों से भून दिया। इलाज के दौरान जेडीयू नेता अशोक यादव (Ashok Yadav) की मौत हो गई है। वहीं, आरोपी अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

Bihar: Murder of JDU Leader Ashok Yadav In Madhepura

बिहार में जेडीयू नेता की बेरहमी से हत्या।

नई दिल्ली। बिहार (Bihar Crime) से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां बेखौफ अपराधियों ने JDU नेता अशोक यादव (Ashok Yadav) को सरेआम गोलियों से भून कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम ( Postmortem ) के लिए भेज दिया गया है। इधर, पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
JDU नेता की बेरहमी से हत्या

घटना बिहार (Bihar) के मधेपुरा ( Madhepura) की है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने जेडीयू नेता अशोक यादव ( JDU Leader Ashok Yadav Murder ) की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, गम्हरिया प्रखंड (Gamharia Block) के जेडीयू अध्यक्ष अशोक यादव अपने गांव जोगबनी में एक दुकान के पास खड़े थे। जेडीयू नेता वहां पर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। तभी बाइक सवार अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में अशोक यावद (Ashok Yadav) को हॉस्पिटल (Hospital) ले जाया गया। लेकिन, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष को दो गोली पेट में लगी थी।
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि गोली लगने के बाद जेडीयू अध्यक्ष को स्थानीय पीएचसी (PHC) में भर्ती कराया गया। लेकिन, उनकी हालात लगातार बिगड़ती जा रही थी। लिहाजा, बेहतर इलाज के लिए उन्हें सुपौल ( Supaul ) भेजा गया। लेकिन, वहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, इस घटना में FIR दर्ज कर ली गई है और पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन, अपराधियों को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, यह हत्या (Murder) क्यों की गई इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल, पूरे इलाके में तनाव का माहौल कायम है। वहीं, कुछ स्थानीय नेताओं ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। यहां आपको बता दें कि बिहार में इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो