scriptबिहार: JDU नेता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या, पार्टी में शोक की लहर | Bihar: Murder Of JDU Leader In Bhojpur | Patrika News
क्राइम

बिहार: JDU नेता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या, पार्टी में शोक की लहर

बिहार ( Bihar ) के भोजपुर ( Bhojpur ) जिले में जेडीयू ( JDU ) नेता की हत्या
अवैध शराब माफिया पर हत्या का आरोप

नई दिल्लीJan 10, 2020 / 11:55 am

Kaushlendra Pathak

 Murder Of JDU Leader

भोजपुर में जेडीयू नेता की हत्या।

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) में एक दिलदहलाने वाली घटना घटी है। भोजपुर ( Bhojpur ) जिले में अपराधियों ने जेडीयू ( JDU ) नेता साहेब यादव ( Shaeb Yadav ) की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी है। इस घटना से हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, अपराधी पुलिस गिरफ्त से अब भी बाहर हैं।
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात जगदीशपुर थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने जेडीयू के जिला सचिव साहेब यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर आराम से भाग निकले। साहेब यादव के सिर के पास गोली मारी गई। बताया जा रहा है कि साहेब यादव अभी 10 दिन पहले ही युवा जेडीयू के जिला सचिव पद पर मनोनीत हुए थे।
वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। हत्या का आरोप अवैध शराब माफिया पर लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गांव में अवैध शराब निर्माण और बिक्री के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने का आरोप लगाकर गुस्साए धंधेबाजों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। हत्या से आक्रोशित परिजनों ने हंगामा भी मचाया। जेडीयू नेता चिकू सिंह का कहना है कि गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का निर्माण और बिक्री हो रही है। साहेब यादव अवैध शराब निर्माण का विरोध करते थे। शराब निर्माण के विरोध से खार खाए धंधेबाजों ने उन्हें गोली मार दी। दूसरी ओर पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता भाई दिनेश ने कहा कि गांव में एक घंटे तक रूक-रूक कर गोली चल रही थी। अगर पुलिस समय से पहुंचती तो वारदात को रोका जा सकता था। इधर, भोजपुर के एसपी सुधीर कुमार पोरिका का कहना है कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जेडीयू नेता की हत्या से पार्टी में शोक की लहर है। कई नेताओं ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Home / Crime / बिहार: JDU नेता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या, पार्टी में शोक की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो