script

जहानाबाद : बच्‍ची से छेड़छाड़ मामले में 7 आरोपियों में 4 गिरफ्तार, एक नाबालिग

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2018 07:14:27 pm

लड़की कौन है इसका पता नहीं चल सका है। उसके या उसके परिवार की तरफ से पुलिस में अभी तक कोई शिकायत दर्ज हीं कराई गई है।

बच्‍ची

पटना : बिहार के जहानाबाद में बच्ची के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। उसने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग है। बाकी आरोपी फरार हैं। इनकी तलाश जारी है। जिस फोन से वीडियो बनाया गया था उसे बरामद कर लिया गया है।

पीड़िता ने नहीं की है शिकायत
आईजी नैयर हसनैन खान ने जानकारी दी कि पीड़िता नाबालिग है। लड़की कौन है इसका पता नहीं चल सका है। उसके या उसके परिवार की तरफ से पुलिस में अभी तक कोई शिकायत दर्ज हीं कराई गई है। 28 अप्रेल को पुलिस को इस घटना का वीडियो मिला था, उसके बाद उसने खुद संज्ञान लेकर कार्रवाई की है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। उन्‍होंने बताया कि इसमें चार पाचं अन्‍य भी शामिल थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उम्‍मीद है वे भी जल्‍द ही हिरासत में होंगे।

एसपी ने दिया संवेदनहीन बयान, बताया प्रेम प्रसंग का मामला
जहानाबाद कांड पर एसपी मनीष कुमार का एक संवेदनहीन बयान आया है। उन्‍होंने बच्‍ची के साथ इ दरिंदगी की घटना को प्रेम प्रसंग करार दिया। वह भी तब, जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूरे वीडियो में लड़की खुद को बचाने का कोशिश कर रही है और कह रही है- छोड़ दो भइया, छोड़ दो भइया। कुमार ने दावा किया कि पुलिस जल्द ही बच्‍ची और ‘उसके दोस्‍त’ का पता लगा लेगी।

क्‍या है मामला
पिछले तीन चार दिनों से सोशल मीडिया पर बिहार के जहानाबाद जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में 7 दरिंदे एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं और अश्‍लील भाषा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं, जबकि लड़की उनसे बचने के लिए छोड़ दो भइया, छोड़ दो भइया का गुहार कर रही है। इसके बावजूद वह उसके साथ बदतमीजी करते दिख रहे हैं।

जहानाबाद पुलिस ने उठाया कड़ा कदम
इस वीडियो के वायरल होने की खबर जैसे ही जहानाबाद एसपी को मनीष को लगी, उन्‍होंने मामले का खुद संज्ञान लेकर अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच का आदेश दे दिया है। उन्‍होंने कहा कि अगर यह वीडियो फेक नहीं हुआ तो जल्‍द ही उन असामाजिक तत्‍वों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि अब वह इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रहे हैं।

आइजी ने गठित कर रखी है एसआइटी
वीडियो वायरल होने की सूचना मिलने पर पटना जोन के आईजी नैयर हसनैन खान ने भी इस पर संज्ञान लेकर एसआइटी गठित कर दिया है। इसमें एएसपी (ऑपरेशन) और जहानाबाद के एसपी को भी शामिल किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो