scriptबिहार: दो जिलों में मिले में पांच शव के बाद इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस | Bihar Police discovered 5 dead bodies in two districts Nawada and Gaya | Patrika News

बिहार: दो जिलों में मिले में पांच शव के बाद इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस

Published: May 29, 2019 03:14:31 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बिहार के दो जिलों में मिले पांच शव
धारदार हथियारों से की गई थी हत्या
साजिश का नहीं हुआ अभी तक खुलासा

Murder

नई दिल्ली। बिहार के दो जिलों से पांच युवकों के शव बरामद किए जाने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस ने बुधवार को नवादा और गया जिले के अलग-अलग इलाकों से ये शव बरामद किए हैं। इनमें 24 मई की शाम अगवा किए गए तीनों युवकों के शव भी शामिल हैं।

हत्या करके फेंका शव

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र से उन्होंने बुधवार को दो युवकों के शव बरामद किए हैं। इस बारे में शेरघाटी के थाना प्रभारी उदय शंकर ने कहा, ‘ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने पंडौल गांव के नजदीक नहर के पास से दो युवकों का क्षत-विक्षत शव बरामद किया है। इन दोनों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है।’ उन्होंने बताया कि पहली बार देखने से ऐसा लगता है कि हत्या किसी अन्य स्थान पर करके शव को यहां फेंक दिया गया है। पुलिस को यह भी आशंका है कि खूनी ने किसी धारदार हथियार का उपयोग किया गया है, क्योंकि शरीर के कई हिस्से में कटे का निशान है। पुलिस ने बताया अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है।

24 मई से अगवा युवकों की भी हत्या

दूसरी ओर, नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र से तीन युवकों का शव बरामद हुआ है। ये सभी 24 मई से अगवा थे, अब इनका शव जिले के जंगली क्षेत्र से मिला है। इस बारे में कौआकोल के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि जमुई के सिकंदरा में रहने वाले अगवा तीनों युवकों का शव कौआकोल के भोरमबाग पहाड़ से बरामद किया गया है। इन तीनों के शव देखकर भी पता चलता है कि हत्या धरदार हथियार से की गई है।

पुलिस ने शुरू की है जांच

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शक जताया है कि तीनों युवकों की हत्या 24 मई को ही कर दी गई थी। हालांकि पुलिस पुख्ता तरीके से अपहरण और हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। बता दें कि बीते 24 मई को सिकंदरा के रहने वाले राजकुमार उर्फ पल्लू, जितेंद्र कुमार और विक्की कुमार एक साथ दो बाइकों से कौआकोल से वापस सिकंदरा लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी कौआकोल-पकरीबरामा मार्ग पर कगहर मोड़ के पास से इन तीनों का अपहरण कर लिया गया था। बाद में तीनों की हत्या कर दी गई। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

खेलें पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए खेलें पत्रिका http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो