scriptबिहार: पटना में रिटायर्ड कमिश्नर और पत्नी की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस | Bihar: Retired commissioner and his wife killed in Patna | Patrika News

बिहार: पटना में रिटायर्ड कमिश्नर और पत्नी की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Published: Sep 07, 2018 09:06:32 am

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने लघु सिंचाई विभाग के सेवानिवृत कमिश्नर और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी।

news

बिहार: पटना में रिटायर्ड कमिश्नर और पत्नी की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां बेखौफ अपराधियों ने लघु सिंचाई विभाग के सेवानिवृत कमिश्नर और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी। घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। डबल मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। यह घटना पटना की बुद्धा कॉलोनी की है। यह एक पॉश इलाका है। यहां सेवानिवृत कमिश्नर हरेन्द्र प्रसाद सिंह अपनी पत्नी सपना दासगुप्ता के साथ रहते थे। दोनों की हत्या गला दबाकर हत्या की गई है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान मनु महाराज पुलिस बल को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस कप्तान के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या से जुड़ा लग रहा है। उन्होंने बताया कि दोनों ही मृतकों के सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं। हालांकि पुलिस को अभी इस मामले मे लीड नहीं मिल पाई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी है। इसके साथ ही घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार मृतक हरेंद्र सिंह की उम्र 88 और उनकी पत्नी सपना की उम्र 70 साल बताई गई है। दोनों का शव उनके मकान संख्या बी—6 के बेड रूप में पड़ा मिला।

बिहार: शेल्टर होम दुष्कर्म मामले में पप्पू यादव का नीतीश पर निशाना, आरोपियों को बचा रही सरकार

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना के पीछे प्रोपर्टी से जुड़ा कोई पुराना विवाद भी हो सकता है। बताया गया कि सेवानिवृत कमिश्नर हरेंद्र ने दो शादियां की थी। उनकी पहली पत्नी पटना के कंकड़बाग में रहती है। पहली पत्नी से हरेंद्र को दो बेटे, जबकि दूसरी पत्नी सपा से एक बेटा और एक बेटी है। हरेंद्र का सपना से बेटा बिजेन्द्र सिंह दिल्ली स्थित मैक्स हॉस्पिटल में डॉक्टर है और बेटी आॅस्ट्रेलिया में बढ़ाई कर रही है। वहीं, हरेंद्र और सपना काफी समय से अकेले रह रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो