बिहार: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में पथराव और लाठीचार्ज, कई घायल

बिहार: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में पथराव और लाठीचार्ज, कई घायल

Mohit sharma | Publish: Feb, 13 2019 09:21:31 AM (IST) क्राइम

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है। यहां भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में जमकर पथराव और उसके बाद लाठीचार्ज हो गया।

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है। यहां भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में जमकर पथराव और उसके बाद लाठीचार्ज हो गया। प्रोग्राम में उत्तेजित भीड़ ने न केवल हंगामा किया, बल्कि कुर्सियां और स्टेज भी तोड़ डाला। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया। जानकारी के अनुसार यह हंगामा उस समय हुआ जब देव सूर्य महोत्सव में मंगलवार की रात अभिनेत्री अक्षरा सिंह का प्रोग्राम चल रहा था। तभी किसी बात पर प्रोग्राम देख रही भीड़ उखड़ गई और पथराव शुरू कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें— अमित शाह का प्रियंका पर तंज, 'भाई की नहीं हुई शादी, तो बहन को आना पड़ा'

डीएम राहुल रंजन महिवाल को भी वहां से जान बचानक निकलना पड़ा

पथराव होता देख कार्यक्रम में मौजूद डीएम राहुल रंजन महिवाल को भी वहां से जान बचानक निकलना पड़ा। हालात से हाथ से बाहर होते देख प्रोग्राम को बीच में बंद करना पड़ा। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में हंगामे का अंदेशा पुलिस को पहले ही हो चुका था। इसकी वजह यह है कि प्रोग्राम से पहले ही एसडीपीओ ने भीड़ को शांत बैठने और शांतिपूर्वक प्रोग्राम का आनंद लेने की बात कही थी। बावजूद इसके पुलिस ने इसको गंभीरता से नहीं लिया और हंगामा स्थल के आसपास पुलिस बल तैनात नहीं किया।

यह खबर भी पढ़ें— कश्मीर: बडगाम में सुरक्षाबलों ने संभाला मोर्चा, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

प्रोग्राम में अनुमानित व्यवस्था से अधिक भीड़

परिणामस्वरूप प्रोग्राम के बीच में हंगामा खड़ा हो गया। जानकारी के अनुसार हंगामे का कारण प्रोग्राम में अनुमानित व्यवस्था से अधिक भीड़ का पहुंचना था। प्रोग्राम में बैठने की जगह नहीं मिलने से गुस्साए लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने इस संबंध में प्रोग्राम के आयोजक से भी पूछताछ की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned