scriptदर्दनाक: पति से परेशान महिला ने अपने तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी | BIHAR: Stressed with her husband a woman throws her three children into a toilet tank, the sensation of death | Patrika News
क्राइम

दर्दनाक: पति से परेशान महिला ने अपने तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

एक महिला अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अपने तीन बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंक दिया और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की।

नई दिल्लीJan 06, 2019 / 05:37 pm

Anil Kumar

पति से परेशान महिला ने अपने तीन बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंका, मौत से मची सनसनी

पति से तंग होकर महिला ने अपने तीन बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंका, मौत से मची सनसनी

भागलपुर। बिहार के भागलपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो बहुत शर्मनाक और दिल दहलाने वाला है। दरअसल एक महिला अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अपने तीन बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंक दिया और खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि इस हादसे में महिला को तो बचा लिया गया लेकिन तीनों बच्चों की मौत हो गई। फिलहाल इस घटना के बाद से महिला का पति मौके से फरार है।

बिहार: एक और दर्दनाक हादसा, किशनगंज में ऑटो-ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत
क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि यह दर्दनाक मामला बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया गांव का है। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि उसका पति देवेश आए दिन शराब पीकर आता था और उसके साथ मारपीट करता था। इससे वह तंग आ गई थी, जिससे इस तरह का कदम उठाने को मजबूर हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की रात उसका पति शराब के नशे में घर आया और फिर उसके साथ मारपीट करने लगा। इससे आहत होकर उसने खुदकुशी करने का मन बना लिया। इसलिए पहले उसने अपने तीनों बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंक दिया और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बता दें कि फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को टंकी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद से आरोपी पति फरार है।

घर में कलेश का कारण बना अवैध शराब का कारोबार, बेटे-बहू ने मिल मां का कर दिया कत्ल

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

आपको बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी। दरअसल पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के बैसहां गांव के एक घर के कमरे से पुलिस ने एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव बरामद किए थे। शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या की आशंका व्यक्त की थी। पुलिस के बताया था कि बैसहा गांव निवासी दिलीप सहनी के घर से शुक्रवार की शाम एक कमरे से सहनी की पत्नी धनपति देवी (30), उसकी बेटी संध्या कुमारी (8), पुत्र अंकेश (4) और रितेश (6 माह) के शव बरामद किए हैं। शुरूआती छानबीन के बात भी आत्महत्या के कारणों का पता चला सका था, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / दर्दनाक: पति से परेशान महिला ने अपने तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो