scriptबिहार: फांसी के फंदे से लटकता मिला तीन बच्चों समेत महिला का शव, इलाके में मची सनसनी | Bihar: The body of a woman, including three children, hanging from a hanging trap, a sensation in the area | Patrika News

बिहार: फांसी के फंदे से लटकता मिला तीन बच्चों समेत महिला का शव, इलाके में मची सनसनी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2019 10:04:11 pm

Submitted by:

Anil Kumar

पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के बैसहां गांव के एक घर के कमरे से पुलिस ने एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव बरामद किए हैं।

बिहार: फांसी के फंदे से लटकता मिला तीन बच्चों समेत महिला का शव, इलाके में मची सनसनी

बिहार: फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला तीन बच्चों समेत महिला का शव, इलाके में मची सनसनी

पटना। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से शुक्रवार की शाम एक दर्दनाक खबर सामने आई है। दरअसल पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र के बैसहां गांव के एक घर के कमरे से पुलिस ने एक महिला और उसके तीन बच्चों के शव बरामद किए हैं। शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस के अनुसार, बैसहा गांव निवासी दिलीप सहनी के घर से शुक्रवार की शाम एक कमरे से सहनी की पत्नी धनपति देवी (30), उसकी बेटी संध्या कुमारी (8), पुत्र अंकेश (4) और रितेश (6 माह) के शव बरामद किए हैं।

पत्नी और बच्चों को बोला कि आज रात मुझे अकेला सोने दो, सुबह दरवाजा खुला तो सबकी कांप गई रूह

आत्महत्या की आशंका

आपको बता दें कि जब घटना की सूचना पुलिस को मिली तो फौरन घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। घटनास्थल पर पहुंचे पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने मुआयना करने के बाद बताया कि महिला की गोद में छह महीने का बच्चा था, जबकि सभी शवों के गले में फंदा लगा हुआ था। मृतक महिला का पति काम के सिलसिले में बिहार से बाहर गया हुआ है। उन्होंने बताया कि परिजनों और ग्रामीणों के बयान के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

पति की नींद खुली तो बिस्तर से गायब थी नवविवाहिता पत्नी, दूसरे कमरे में गया तो नजारा देखकर उड़ गए होश

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में हलचल मच गई है। आस-पास के लोग दहशत में हैं। हालांकि पुलिस ने कहा है कि इस पूरे मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया है। इस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो