scriptदुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से किया इनकार, भेजा जेल | bihar The bride refused to Marriage a drunken bride, sent to jail | Patrika News

दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से किया इनकार, भेजा जेल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 19, 2019 07:34:28 pm

Submitted by:

Shivani Singh

शादी में शराब पीकर हंगाम कर रहा था दूल्हा, भेजा जेल

shadi

दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से किया इनकार, भेजा जेल

नई दिल्ली। बिहार में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के भागलपुर में एक दुल्हन ने नशे में आए शराबी दूल्हे से न केवल शादी करने से इनकार कर दिया बल्कि पुलिस बुलाकर उसे गिरफ्तार भी करा दिया। बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लगी हुई है।
यह भी पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी को फोन पर दी जान से मारने की धमकी, कुछ ही घंटे में दबोचा गया आरोपी

क्या है मामला…

बता दें मामला भागलपुर में कहलगांव के अकबरपुर गांव का है। यहां के रहने वाले योगेंद्र रजक ने अपनी बड़ी बेटी अनुषा कुमारी की शादी सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिलकपुर पैन गांव निवासी राजकिशोर रजक के बेटे उदय रजक के साथ तय की थी। पुलिस ने बताया कि तय समय के अनुसार गुरुवार को शादी होनी थी। देर रात दुल्हा बारात लेकर आया तभी दरवाजे पर नाचने-गाने को लेकर वर और वधू पक्ष वालों के बीच विवाद हो गया।
यह भी पढ़ें

हॉस्टल में दुष्कर्म के बाद कर दी गई थी छात्रा की हत्या, एक दशक बाद बरी युवक से

शराब पीकर हंगामा मचा रहा था दूल्हा

आरोप है कि इस दौरान दूल्हा नशे में धुत था और उसने दुल्हन के मामा के साथ भी बदतमीजी की। दुल्हन को जब इस पूरी घटना के बारे में पता चला तो उसने शादी तोड़ दी। उसने कहा, ‘मैं एक ऐसे शख्स से शादी नहीं करूंगी जो शराब पीता है।’ इसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना कहलगांव पुलिस को दे दी। कहलगांव के थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी उदय रजक को मद्य निषेध कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपी खुद पुलिस कांस्टेबल है।

ट्रेंडिंग वीडियो