बिहार: बेगूसराय में तीन शातिर बदमाश ढेर, 2 घंटों तक हुई मुठभेड़ में 45 राउंड फायरिंग

बिहार: बेगूसराय में तीन शातिर बदमाश ढेर, 2 घंटों तक हुई मुठभेड़ में 45 राउंड फायरिंग

Prashant Kumar Jha | Publish: Jan, 12 2019 10:02:06 PM (IST) | Updated: Jan, 13 2019 07:53:54 AM (IST) क्राइम

चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में पुलिस एवं अपराधियों के बीच करीब ढाई घंटों तक मुठभेड़ हुई इसमें पुलिस ने तीन अपराधियों को मार गिराया।

पटना: बेगूसराय पुलिस को शनिवार की शाम बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने तीन शातिर अपराधी को मार गिराया है। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में पुलिस एवं अपराधियों के बीच करीब ढाई घंटों तक मुठभेड़ हुई इसमें पुलिस ने तीन अपराधियों को मार गिराया। एनकाउंटर में मरने वाले तीन अपराधी सुमंत कुमार, धर्मा यादव और बलराम साहनी है। । पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल, एक देसी पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दो घंटे तक दोनों ओर से लगभग 45 राउंड फाय‍रिंग हुई। उसके बाद जाकर सफलता मिली।

सभी अपराधियों की हुई शिनाख्त

एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी चेरिया बरियापुर में कुख्यात अपराधी सुमंत समेत कई अपराधी जुटे हुए हैं। पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर अपराधियों की घेराबंदी कर ली। अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की। जिसमें तीनों शातिर अपराधियों को मार गिराया गया। पुलिस के अनुसार तीसरे अपराधी की पहचान उसकी जेब से मिले कोलकता के बने आधार कार्ड से की गई है। बलीराम सहनी नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के वनद्वार का रहने वाला है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned