scriptबिहार के दरभंगा में नदी में नहाने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत | bihar: three girl died in drown into river during bath in darbhanga | Patrika News

बिहार के दरभंगा में नदी में नहाने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2019 03:51:21 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दरभंगा में नदी में नहाने गई तीन बच्चियों की मौत
पानी में डूबने की वजह से हुई तीनों बहनों की मौत
एक ही परिवार की थी तीनों बच्चियां

death

,,

नई दिल्ली। बिहार के दरभंगा में नहाते समय नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। तीनों बच्चियों की पहचान हो गयी है। पुलिस जानकारी के मुताबिक तीनों पड़री गांव की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर: तंगधार में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में कई घर क्षतिग्रस्त

जानकारी के मुताबिक, अंजली कुमारी (9), नंदनी कुमारी (8) और दुर्गा कुमारी (8) सोमवार को घर के पास ही कमला नदी में नहाने गई थीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि नहाने के दौरान एक बच्ची गहरे पानी में डूबने लगी। उसे डूबता देख दो बच्च्यिां भी गहरे पानी में चली गई। जिससे तीनों की नदी में डूबने से मौत हो गई।

egtzrezy.jpg
स्थानीय पुलिस ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है। तीनों एक ही परिवार की थीं और रिश्ते में चचेरी बहनें बताई जा रही हैं।
60639fd6d394ac3b06791fd90892beaa.jpg
वहीं, बिहार रे लखीसराय में भी दो बच्चों की नदी डूबने से मौत हो गई। घटना लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हैबतगंज का बताया जा रहा है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने बच्चों के शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले को सुलझाने में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो