बिहार के दरभंगा में नदी में नहाने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत

  • दरभंगा में नदी में नहाने गई तीन बच्चियों की मौत
  • पानी में डूबने की वजह से हुई तीनों बहनों की मौत
  • एक ही परिवार की थी तीनों बच्चियां

Shiwani Singh

October, 2103:51 PM

क्राइम

नई दिल्ली। बिहार के दरभंगा में नहाते समय नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। तीनों बच्चियों की पहचान हो गयी है। पुलिस जानकारी के मुताबिक तीनों पड़री गांव की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर: तंगधार में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में कई घर क्षतिग्रस्त

जानकारी के मुताबिक, अंजली कुमारी (9), नंदनी कुमारी (8) और दुर्गा कुमारी (8) सोमवार को घर के पास ही कमला नदी में नहाने गई थीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि नहाने के दौरान एक बच्ची गहरे पानी में डूबने लगी। उसे डूबता देख दो बच्च्यिां भी गहरे पानी में चली गई। जिससे तीनों की नदी में डूबने से मौत हो गई।

egtzrezy.jpg

स्थानीय पुलिस ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है। तीनों एक ही परिवार की थीं और रिश्ते में चचेरी बहनें बताई जा रही हैं।

60639fd6d394ac3b06791fd90892beaa.jpg

वहीं, बिहार रे लखीसराय में भी दो बच्चों की नदी डूबने से मौत हो गई। घटना लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हैबतगंज का बताया जा रहा है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने बच्चों के शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले को सुलझाने में लगी है।

Shivani Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned