scriptबिहार: मुजफ्फरपुर में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौके पर मौत | Bihar: Truck collides with auto in Muzaffarpur, 5 died on the spot | Patrika News

बिहार: मुजफ्फरपुर में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौके पर मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2019 04:42:59 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा
ट्रक ने सामने से आ रही ऑटो को मारी टक्कर
एक ही परिवार के चार लोगों समेत 5 की मौत

raod.jpeg

,,

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार की देर रात एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के पास हुआ है।

यह भी पढ़ें

निर्भया कांड: दोषियों ने राष्ट्रपति को नहीं भेजी दया याचिका, शुरू होगी फांसी की कार्रवाई

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सहिलाबल्ली गांव के रहने वाले धर्मवीर पासवान अपने परिवार के साथ हैदराबाद से आकर एक ट्रेन से उतरकर ऑटो से अपने गांव जा रहे थे।

इस दौरान जीरोमाइल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो पर सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

road_accident.jpg

पुलिस के मुताबिक कि मृतकों में धर्मवीर पासवान, उनकी पत्नी रंजू देवी, उनके पुत्र बिरजू उर्फ सूरज और महादेव शामिल हैं। एक मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

आशंका है कि एक अन्य मृतक ऑटो चालक हो सकता है। मृतक धर्मवीर हैदराबाद में एक निजी कंपनी में काम करता था।

वहीं, इस घटना में मृतक पासवान की दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हुई हैं, जिन्हें इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

दिल्लीः सांसद हंसराज हंस पर जानलेवा हमला, दफ्तर के बाहर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने मृतक के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो