रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने गए लड़के की हत्या, सुबह मिली बिना सिर की लाश

पुलिस के अनुसार, हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है, यह हत्या तब हुई जब युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था

By: Vivhav Shukla

Updated: 13 Dec 2020, 05:22 PM IST

नई दिल्ली। बिहार के पटना जिले में एक युवक की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लड़की घर में ही हत्या कर दी गयी। इसके बाद जब पुलिस वारदात की जगह पर पहुंची तो वहां से आरोपी पहले ही फरार हो चुके थे।

डबल मर्डर : बदमाशों ने की धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रेम-प्रसंग का है मामला

दरअसल, मामला पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के न्यू अजीमाबाद कॉलोनी का है। यहां आज सुबह एक युवक का गर्दन कटा शव पाया गया है। मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

लड़की के भाई पर हत्या का शक

पुलिस के अनुसार मृतक के घर के कुछ दूरी पर ही उसकी हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि 17 साल का अंशु अंशु होम डिलीवरी का काम करता था। वारदात वाली रात किसी लड़की ने फोन करके उसे बुलाया था। जिसके बाद अंशु फौरन अपने घर से निकल गया था। अंशु घर से गया तो लेकिन वे वापस नहीं आया। सुबह होने पर उसकी लाश मिली। अंशु के परिजनों का आरोप है कि लड़की के भाई अमन ने पहले भी उसे सबक सिखाने की धमकी दी थी। उसी ने उनके बेटे की हत्या की है।

पड़ोसी पर था हत्या करने का संदेह, पुलिस जांच में मृतक का दोस्त ही निकला कातिल, पैसों के लिए मारा दोस्त को

गांव में दहशत का माहौल

बता दें पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। बहादुरपुर थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की हत्या कर दी गयी है। लेकिन हम पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

 
 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned