BJP नेता की दिन दहाड़े हत्या का CCTV फुटैज आया सामने, पार्टी का आरोप- सोरेन सरकार में बेलगाम हुए अपराधी

  • Jharkhand में BJP Leader Satish Singh की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या
  • BJP ने Hemant Soren Govt पर साधा निशाना, बोले- प्रदेश में अपराधी हुए बेलगाम
  • जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने की मांग वरना प्रदेशव्यापी आंदोलन की धमकी

By: धीरज शर्मा

Published: 20 Aug 2020, 04:45 PM IST

नई दिल्ली। झारखंड ( Jharkhand ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां धनबाद ( Dhanbad ) में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के नेता सतीश सिंह ( Satish Singh ) की बुधवार को दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को लेकर बीजेपी ने झारखंड की हेमंत सोरोने सरकार ( Hemant Soren ) पर निशाना साधा है। बीजेपी आरोप लगाया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है और झारखंड में जंगलराज कामय हो गया है।

दरअसल धनबाद जिला मुख्यालय के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में बुधवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने बीजेपी नेता सतीश सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

अब इस राज्य पर है आम आदमी पार्टी की नजर, अरविंद केजरीवाल ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान

झारखंड में अपराधियों के हौसल कितने बुलंद इस बात अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं यहां पर नेता भी सुरक्षित नहीं है। दिन दहाड़े बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। अब इसको लेकर प्रदेश में सियासत गर्मा गई है। बीजेपी ने सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश में जंगलराज कायम होने की बात कही है।

भाजपा प्रवक्ता सरोज सिंह ने आरोप लगाया और कहा कि आए दिन यहां हत्या, अपहरण, रंगदारी, बलात्कार और अन्य आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं। खास तौर पर लातेहार ,जमशेदपुर और धनबाद में भाजपा नेताओं की हत्या हुई हैं।

बीजेपी नेता का आरोप है कि प्रदेश में अपराधी खुले आम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस और सरकार आंख मूंद कर बैठी है।

आंदोलन की धमकी
बीजेपी ने प्रदेश की सोरेन सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द सतीश सिंह के अपराधियों को पकड़ जाए। वरना पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी।

दिल्ली पर मंडराया आतंकी हमले का खतरा, जैश के आंतकियों के निशाने पर वीवीआईपी

आपको बात दें कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस अपराधियों के धरपकड़ के लिए छापेमारी का अभियान चला रही है। हालांकि अबतक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

bjp leader
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned