झारखंड : भाजपा विधायक का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, पुलिस से की जांच की मांग

अचानक भाजपा विधायक का आपत्तिजनक वीडियो सामने आने से भाजपा बैकफुट पर आ गई है। विधायक नारायण ने इसे फर्जी बताते हुए जांच की मांग की है।

Mazkoor Alam

November, 1010:24 PM

क्राइम

बोकारो : झारखंड में चुनाव करीब है। अगले महीने राज्य में नई सरकार के गठन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इस बीच राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक बिरांची नारायण का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। इस कारण राज्य में चुनाव से पहले भाजपा बैकफुट पर आ गई है।

विधायक ने कहा- फर्जी वीडियो

हालांकि भाजपा विधायक बिरांची नारायण ने इस वीडियो को फर्जी करार दिया है और इसकी जांच कराए जाने की मांग की है। रविवार को अपने समर्थकों के साथ वह बोकारो पुलिस अधिकारियों से मिलने पहुंचे और पूरे मामले की जांच की मांग की। उन्होंने सिटी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी भी दर्ज की।

बदनाम करने के इरादे किया गया वीडियो वायरल

विधायक के प्रतिनिधि संजय त्यागी ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव के ठीक पहले जान-बूझकर पार्टी और विधायक नारायण को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसी नीयत से इस वीडियो को वायरल किया गया है। हमने आवेदन देकर पुलिस को इस मामले की जांच करने को कहा है। बता दें कि नारायण को 2014 के झारखंड विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा वोट मिले थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned