scriptएक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर के साथ मारपीट का आरोप, पति के खिलाफ शिकायत दर्ज | Bollywood Actress Arzoo Govitrikar lodge Complaint against husband | Patrika News
क्राइम

एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर के साथ मारपीट का आरोप, पति के खिलाफ शिकायत दर्ज

मायानगरी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बॉलीवुड की जानमानी एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर से मारपीट की खबर मिली है।

Mar 06, 2019 / 02:53 pm

Mohit sharma

news

fhfgh

नई दिल्ली। मायानगरी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बॉलीवुड की जानमानी एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर से मारपीट की खबर मिली है। घरेलू हिंसा से शिकार एक्ट्रेस ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही आरजू ने पुलिस को पति के खिलाफ कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं। वहीं, एक्ट्रेस के पति सिद्धार्थ सभरवाल ने पत्नी आरजू के आरोपों को गलत बताया है। सिद्धार्थ का कहना है कि शिकायत में कही गई सारी बाते निराधार और झूठी हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज भी केवल शूटिंग प्रैक्टिस के कुछ सीन हैं। स‍िद्धाथ ने सफाई देते हुए कहा कि आरजू के कहने पर ही की गई क्राइम शो की प्रैक्टिस में उसको थप्पड़ मारे गए थे।

यह खबर भी पढ़ें— विस्फोट कर ध्वस्त किया जाएगा नीवर मोदी का आलीशान बंगला, 58 अन्य इमारतें भी चिह्नित+

कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर

आपको बता दें कि मॉडल रही एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आरजू अब टीवी-फिल्म एक्ट्रेस हैंं। इसके साथ ही आरजू मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर की बहन हैं। आरजू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 2001 में Kakkakuyil से की। इसके उन्होंने बाद 2005 में उन्होंने ‘एक लड़की अंजानी सी’ से छोटे पर्दे पर कदम रखा। इसके साथ ही आरजू ने ‘घर एक सपना’ व ‘नागिन’ जैसे हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें— दिल्ली: संसदीय समिति के समक्ष पेश होंगे फेसबुक के शीर्ष अधिकारी, पारदर्शिता पर होगी बातचीत

सुपरहिट फिल्म ‘बागवान’ से मिली पहचान

आरजू को बॉलीवुड में पहचान 2003 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म ‘बागवान’ से मिली। इसके बाद उन्होंने ‘मेरे बाप पहले आप’ जैसी अच्छी फिल्में भी दी। एक्ट्रेस ने 15 मार्च 2010 में सिद्धार्थ सभरवाल से मुंबई में शादी की थी। शादी के बाद उनको एक बेटा है।एक्ट्रेस का आरोप है कि पति सिद्धार्थ ने उसकी जानकारी के ही बिना बेटे की कस्टडी ले ली है।

Home / Crime / एक्ट्रेस आरजू गोवित्रीकर के साथ मारपीट का आरोप, पति के खिलाफ शिकायत दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो