scriptपश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में बम धमाके से दहल उठा इलाका, तीन की मौत | Bomb Blast In West Bengal | Patrika News

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में बम धमाके से दहल उठा इलाका, तीन की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2019 02:16:53 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मुर्शिदाबाद में बम धमाके से हड़कंप
विस्फोट में तीन लोगों की मौत

file photo
नई दिल्ली। बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है। मुर्शिदाबाद जिले में बम विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है। वहीं, मरने वाले दो लोगों की पहचान हो चुकी है।
घटना सोमवार शाम की है। जानकारी के मुताबिक, जलंगी के घोषपाड़ा में स्थित एक घर में अचानक हुए तेज धमाके से पूरा इलाका दहल उठा। घर की छत और दीवार उड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को अंदर तीन लोगों के शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े मिले। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में मौजूद देशी बमों को एक स्थान से दूसरे स्थान में शिफ्ट करते वक्त विस्फोट हुआ था। पुलिस का कहना है कि अंदर का नजारा बेहद खौफनाक था और लाशों को पहचानना मुश्किल हो रहा था। हालांकि, कड़ी मशक्कत के बाद दो शवों की पहचान हो सकी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
पुलिस का कहना है कि घर में मौजूद बमों में विस्फोट हुआ था या किसी ने बाहर से बम फेंककर घटना को अंजाम दिया है इसकी जांच की जा रही है। उधर, पंचायत सदस्य चंपा बीबी ने एक मृतक को तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता बताया है। कहा कि काफी दिनों से तृणमूल कांग्रेस के गुटों में विवाद चला आ रहा था, जिसकी वजह से ही इस वारदात को अंजाम दिया गया होगा। जबकि स्थानीय विधायक ने मृतक का तृणमूल के साथ संबंध होने से इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो