script

एसडीएम आवास के पास बड़ा बम धमाका, दहल उठा इलाका, मचा हड़कंप, पांच लोग…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2018 02:39:06 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार में एसडीएम आवास के पास बम धमाका हुआ है।

bomb blast

एसडीएम आवास के पास बड़ा बम धमाका, दहल उठा इलाका, मचा हड़कंप, पांच लोग…

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। नवादा जिल में बड़ा बम धमका हुआ है। इस धमाके से पूरा इलाका दहल गया और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई है। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंच गई है।
एसडीएम आवास के पास हुआ बड़ा धमाका

जानकारी के मुताबिक, यह धमाका रजौली एसडीएम आवास के पास हुआ है। स्थानीय लोगों के अनुसार रजौली के महादेव मोड़ के पास शनिवार सुबह से ही नट समुदाय के लोग समूह में जमा थे। अचानक उनके रखे सामान में विस्फोट हुआ। आशंका जताई जा रही है कि इन लोगों के पास ही प्रेशर कुकर बम था, जो फट गया। बम विस्फोट के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कई दिनों से इस इलाके में नट समुदाय के लोगों ने पड़ाव डाल रखा था। आज ये लोग यहां से अन्यत्र कूच करने की तैयारी में थे। उनके प्रस्थान करने के पहले ही विस्फोट हुआ। पुलिस ने खदेड़कर भाग रहे कुछ लोगों को धर दबोचा और हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
bomb blast
इलाके में मचा हड़कंप

सबसे बड़ी बात यह है कि सरकारी आवास के पास यह धमाका हुआ है। लेकिन, अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि इस धमाके के पीछे किसका हाथ है। धमाका करने वाले लोग कौन हैं। इतना ही नहीं इनका मकसद क्या था। लेकिन, इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। वहीं, घटना की छानबीन शुरू हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो