scriptपुलिस को रिश्वत नहीं देना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने पीट-पीटकर कर दी ये हाल | Boy brutally beaten by Chennai police he is in hopsital | Patrika News

पुलिस को रिश्वत नहीं देना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने पीट-पीटकर कर दी ये हाल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2018 06:44:31 pm

Submitted by:

Prashant Jha

पुलिसवाले हारुन पर भी घूस देने का दबाव डालने लगे। लेकिन हारुन ने घूस देने को तैयार नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने हारुन को पिटाई कर दी।

brutally beaten

पुलिस को रिश्वत नहीं देना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने पीट-पीटकर कर दी ये हाल

चेन्नई : यहां पुलिस की क्रूर चेहरा सामने आया है। घूस नहीं देने पर पुलिस ने एक युवक की बेदम पिटाई कर दी। युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। शहर के स्पर टैंक रोड पर पुलिस की रूटीन चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान हारुन अपने दोस्त के साथ रात 11 30 बजे पार्टी से लौट रहा था। दोनों अलग अलग गाड़ी पर थे। आसपास चेकपोस्ट पर पुलिस ने गाड़ी को चेक करने के लिए रोकी। हारुन के दोस्त के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था पुलिस वालों ने उससे 300 रुपए रिश्वत की मांग । जिसपर उसने दे दिए। फिर पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने इसके बाद हारुन की ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी चेक किया । उसके बाद सब इंस्पेक्टर ने हारुन से आरसी की असली कॉपी मांगी। वो उस समय उसके पास नहीं थी। पुलिसवाले हारुन पर भी घूस देने का दबाव डालने लगे। लेकिन हारुन ने घूस देने को तैयार नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने हारुन को पिटाई कर दी। पुलिस हारुन को उस वक्त तक पिटता रहा जबतक हारुन गंभीर रूप से घायल नहीं हो गया।

police beaten

अस्पताल में युवक है भर्ती

पुलिसवालों ने तीनों दोस्तों के मोबाइल फ़ोन भी छीन लिए। वहां से उनको पुलिस स्टेशन लेकर गए। जहां उसका फस्ट एड भी नहीं कराया गया। हालांकि हारुन ने अपने माता-पिता को फ़ोन कर सारी बात बता दी थी । रात डेढ बजे उनके घर वाले पुलिस थाने पहुंच गए। वहां से उसे हॉस्पिटल ले कर गए और भर्ती करवाया। अगले दिन कुछ पुलिस वाले अस्पताल पहुंचे और हारुन के परिवारवालों पर पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं हो। वो अस्पताल वालों पर भी दबाव बनाने लगे। वो चाहते थे हारुन को जल्दी डिस्चार्ज कर दिया जाए।

पुलिस स्टेशन में हारुन का फस्ट एड नहीं किया गया

हालांकि हारुन के परिवार वालों ने एक लिखित शिकायत पुलिस अधिकारी को दी। उसके बाद वो सारे अस्पताल से पुलिस वाले गायब हो गए। फिर सोशल मीडिया पर हारुन ने अपने साथ हुए हमलों के वीडियो को अपलोड कर दिया जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद, पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही इस मामले की जांच करने के लिए एक इंस्पेक्टर भी नियुक्त किया गया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो