scriptमुजफ्फरपुर कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ जेल में मारपीट, सुप्रीम कोर्ट ने चेकअप का दिया आदेश | Brajesh thakur writes to letter supreme court jail marpeet updates | Patrika News

मुजफ्फरपुर कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ जेल में मारपीट, सुप्रीम कोर्ट ने चेकअप का दिया आदेश

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2018 07:59:02 pm

Submitted by:

Prashant Jha

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड का मुख्य आरोपि ब्रजेश ठाकुर पटियाला जेल में बंद है।

brajesh thaur

मुजफ्फरपुर कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट को लिखा पत्र, जेल में अधिकारियों पर मारपीट का आरोप

नई दिल्ली: मुजफ्फरपुर कांड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ मारपीट होने का मामला सामने आया है। ब्रजेश ठाकुर ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट को पत्र लिखकर अवगत कराया है। ब्रजेश ठाकुर ने अपने साथ जेल में मारपीट होने की बात कही है। ब्रजेश ठाकुर के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है कि पटियाला जेल के सुपरिंटेंडेंट पैसे वसूलने के लिए उसके साथ कथित तौर मारपीट कर रहे हैं। शीर्ष कोर्ट ने ब्रजेश को मेडिकल चेकअप कराने के लिए आदेश दिया है। दरअसल मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर इस समय पंजाब के पटियाला सेंट्रल जेल में बंद है। ब्रजेश ठाकुर की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ब्रजेश ठाकुर की सुनवाई चल रही है।

CBI कर रही पूछताछ

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड में गिरफ्तार साजिस्ता परवीन उर्फ मधु और अश्विनी कुमार की रिमांड अवधि गुरुवार को खत्म हो गई । ये दोनों 15 दिन सीबीआई रिमांड पर रहे। मामले में 13 आरोपित पटना के बेऊर जेल में बंद है। पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने शेल्टर होम के मुख्य आरोपी को भागलपुर जेल से पटियाला जेल में भेजने का आदेश दिया था। जिसके बाद उच्च स्तरीय सुरक्षा के बीच ब्रजेश ठाकुर को पटियाला जेल में ट्रांसफर किया गया ।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड

बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होमकांड में लड़कियों से यौन शोषण का मामला सामने आया था। इसका मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर है। जिसके बाद सीबीआई ने एक एक कर मामले को उजागर किया है। मामले में बिहार सरकार की मंत्री मंजू वर्मा का भी इस्तीफा हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो