script

भाई को राखी बांधने मायके आई थी बहन, लेकिन भाई ने दिया ऐसा सिला कि जिंदगीभर..और अब खुला बड़ा राज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2018 02:55:50 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक भाई ने अपनी बहन के साथ ऐसा काम किया सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।

sister-brother

भाई को राखी बांधने मायके आई थी बहन, लेकिन भाई ने दिया ऐसा सिला कि जिंदगीभर..और अब खुला बड़ा राज

नई दिल्ली। हरियाणा के भिवानी में काफी खौफनाक मामला सामने आया है। सिवानी मंडी में एक बहन अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके आई थी। लेकिन, बहन की रक्षा के बदले भाई ने ऐसा खौफनाक काम किया जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
रक्षा बंधन पर भाई ने बहन को घर में जिंदा जलाया

जिले के वार्ड नंबर छह में कई महीनों बाद बहने अपने भाई को राखी बांधने आई थी। इस दौरान घरेलू विवाद को लेकर दोनों भाई-बहनों में कहासुनी शुरू हो गई, जो कुछ देर बाद विवाद में बदल गई। बताया जाता है कि युवक कवि ने पहले बहन के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी। बहन के व्यवहार से गुस्साए छोटे भाई ने अचानक उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसका चेकअप किया और मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे हिसार रेफर कर दिया।
महिला की हालत अब भी गंभीर

इधर, डॉक्टर्स का कहना है की महिला की हालत नाजुक बनी हुई है और बॉडी का २७ प्रतिशत हिस्सा उसका जल गया है। इधर, मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपित लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई और उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। फिलहाल, इस घटना के बाद से आरोप फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। लेकिन, इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है कि रक्षाबंधन पर एक भाई अपनी बहन के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है?

ट्रेंडिंग वीडियो