scriptबुराड़ी केस: पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित | burarai case: police siaid lalit gave freedom of five spirit | Patrika News

बुराड़ी केस: पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2018 05:40:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बुराड़ी केस में पुलिस का नया खुलासा, पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित।

lalait and his family

बुराड़ी केस: पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित

नई दिल्ली। बुराड़ी केस में एक के बाद एक कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। जैसे-जैसे रजिस्टर के पन्ने पलट रहे हैं, नए राज सामने आ रहा है। आलम यह है कि केस की गुत्थी सुलझने के बजाय उलझती ही जा रही है। अब पुलिस ने इस केस में ऐसा खुलासा किया, जिसके बारे में जानकर आप सन्न रह जाएंगे। पुलिस के मुताबिक, ललित पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था।
पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था ललित- पुलिस

दिल्ली को बरामद रजिस्टर से चौंकाने वाली चीच हाथ लगी। पुलिस ने खुलासा किया कि ललित पांच आत्माओं को मुक्ति दिलाना चाहता था, इस बात का जिक्र भी रजिस्टर में किया गया है। रजिस्टर में फिलहाल पुलिस को चार नाम मिले हैं। जो चार नाम पुलिस ने जारी किए, वे हैं सज्जन सिंह, गंगा देवी, हीरा और दयानंद। फिलहाल, इन चारों की तलाश में पुलिस जुट गई है। लेकिन, सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि ये चार कौन हैं और भाटिया परिवार से इनका क्या रिश्ता था। इतना ही नहीं ललित से इनका क्या नाता था और ललित पांच आत्माओं की मुक्ति क्यों दिलाना चाहता था और किसके कहने पर दिलाना चाहता था? इन सब सवालों ने पुलिस को भी उलझा दिया है। इस नए खुलासे के साथ ही पुलिस की उलझन भी बढ़ गई है। अब इन गुमनाम लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई है।
एक के बाद एक कई खुलासे

गौरतलब है कि इस केस में बरामद रजिस्टर से इतने खुलासे हो चुके हैं कि गुत्थी सुलझने के बजाय उलझती ही जा रही है। अभी कुछ देर पहले यह खुलासा हुआ था कि पुलिस को चार दिन बाद घर की छत से बाल्टी, कपड़े और बर्तन मिले हैं। उससे पहले सीसीटीवी फुटेज से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। इसके अलावा फॉरेंसिक टीम ने धूपबत्ती में जहरीला रसायन मिलाने की भी आशंका जताई है। इन सबके अलावा भी इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। लेकिन, अभी के खुलासे में सबको हैरत में डाल दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो