script

बुराड़ी कांड़: घटना वाले दिन पल-पल बदल रहा था ललित का व्यवहार, दिन भर रहा बेचैन

Published: Jul 10, 2018 11:37:39 am

Submitted by:

Mohit sharma

क्राइम ब्रांच ने जब गली में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो यह जानकारी निकल कर सामने आई। फुटेज में ललित के हाव-भाव बिल्कुल असामान्य नजर आ रहे हैं।

Burari case

बुराड़ी कांड़: घटना वाले दिन पल-पल बदल रहा था ललित का व्यवहार, दिन भर रहा बेचैन

नई दिल्ली। राजधानी के बुराड़ी में फंदे पर लटके मिले भाटिया परिवार के 11 सदस्यों का मामला दिन-ब-दिन रहस्यमय होता जा रहा है। एक ओर जहां इस घटना के पीछे मोक्ष प्राप्ति को मुख्य वजह बताया जा रहा है, वहीं तंत्र मंत्र के चक्कर से भी इनकार नहीं किया जा रहा है। लेकिन इन सबके बीच एक खबर सामने आई है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। दरअसल, सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ है कि घटना के दिन ललित सुबह से ही काफी बेचैन था। क्राइम ब्रांच ने जब गली में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो यह जानकारी निकल कर सामने आई। फुटेज में ललित के हाव-भाव बिल्कुल असामान्य नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस ने राखी सावंत का वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘मोदी जी, लो मिल गया आपका दामाद’

पुलिस के अनुसार घटना वाले दिन यानी 30 जून को सुबह से ही ललित में परिवर्तन दिखाई देने लगा था। सुबह को घर पर स्थित ललित की फर्नीचर की दुकान खुली थी। ललित दुकान में ही मौजूद था, लेकिन उसकी बेचैनी साफ नजर आ रही थी। यही वजह था कि ललित दुकान पर जमकर नहीं बैठ पा रहा था। थोड़ी-थोड़ी देर में वह दुकान के बाहर-भीतर आ-जा रहा था। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि इस बीच ललित अपना मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए मोबाइल की दुकान पर पहुंचा। इस बारे में जब मोबाइल शॉप आॅनर से बातचीत की गई तो उसने बताया ललित ने अपने नंबर पर 500 रुपए का रिचार्ज कराया था और 4 से 5 हजार रुपए का रिचार्ज अन्य नंबरों पर कराने की बात कही थी।

बेटे के तंज से खफा हुए नीतीश कुमार बोले- कभी नहीं करूंगा लालू यादव को फोन!

मोबाइल रिचार्ज कराने के बाद ललित वापस अपनी दुकान पर पहुंचा, लेकिन उसकी बेचैनी पहले जैसी ही बनी रही। फुटेज से पता चला कि घटना वाले पूरे दिन ललित मोबाइल शॉप के अलावा कहीं और नहीं गया। पुलिस के अनुसार ललित के फुटेज देखकर लग रहा था कि जैसे उसके दिमाग में कोई योजना चल रही हो।

ट्रेंडिंग वीडियो