बिहार: लचर कानून व्यवस्था के बीच बेखौफ बदमाश, कारोबारी को गोलियों से भूना

बिहार: लचर कानून व्यवस्था के बीच बेखौफ बदमाश, कारोबारी को गोलियों से भूना

Saif Ur Rehman | Publish: Sep, 04 2018 02:27:37 PM (IST) क्राइम

सोमवार रात को कारोबारी का कत्ल कर दिया गया।

पटना। एक बार फिर से बिहार सुर्खियों में है। इस बार भी बुरी के लिए ही चर्चा में है। बिहार में खस्ता हाल होती कानून व्यवस्था के बीच राजधानी पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार रात को यहां पर कारोबारी का कत्ल कर दिया गया। हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

हैदराबाद बम धमाका मामला: 11 साल पहले पुलिस ने किए थे 19 बम डिफ्यूज, 2 में हो गया था ब्लास्ट

मूसलाधार बारिश के बीच गोलियों से भूना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक व्यवसायी रितेश प्रसाद सोमवार रात करीब नौ बजे अपनी दुकान से घर लौट रहा था, इस दौरान बारिश भी हो रही है। तभी आधा दर्जन लोगों ने उसपर हमला कर दिया और कारोबारी पर अंधुाधुंध गोलियां चला मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है जिस समय 35 वर्षीय रितेश की हत्या को अंजाम दिया गया उस वक्त घटनास्थल पर मूसलाधार बारिश हो रही थी। झमाझम बरसती बरसात में घटना के कुछ देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उसे अस्पताल लेकर जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। क्षेत्र में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रितेश की पहले खूब पिटाई की गई उसके बाद उसपर फायरिंग कर दी। मृतक के सिर और सीने पर गोली मारी गई। इस दर्दनाक मौत को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना को अंजाम देने वालो आरोपियों की अभी पहचना नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच करतेहुए अपराधियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। वैसे माना जा रहा है कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है।
बता दें कि पहले ही प्रदेश में कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष कुशासन बोलकर नीतीश सरकार पर हमला बोल रहा है।

Ad Block is Banned