scriptजम्मू-कश्मीर: बडगाम में आतंकियों ने कार में किया बम ब्लास्ट, आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल | Car bomb blast in Budgam Jammu Kashmir | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में आतंकियों ने कार में किया बम ब्लास्ट, आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 11:17:34 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

इस धमाके में किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।
पुलिस ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

budgam_jammu_kashmir.jpeg

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बड़े धमाके को अंजाम देने की कोशिश की है। श्रीनगर के बडगाम में रविवार की देर रात आतंकियों ने एक कार में ब्लास्ट किया। इस हमले में कार के परखच्चे उड़ गए और धमाके वाली जगह पर सड़क बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। ये हमला बडगाम के शेखपोरा के पास वाथुरा-दूनइवारा रास्ते पर हुआ। गनीमत ये रही कि इस हमले में किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

सुरक्षाबलों ने शुरू की आतंकियों की तलाश

धमाके के बाद लोकल पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने धमाके के लिए एक लावारिस कार का इस्तेमाल किया था। इस हमले में उसी तरीके का इस्तेमाल किया गया, जो पुलवामा आतंकी हमले में किया गया था। पुलिस के सीनियर अधिकारी इलाके में हमलावरों की तलाश में जुट गए हैं।

सेना नाकाम कर रही है आतंकी साजिशों को

बता दें पिछले हफ्ते भी जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कड़ी सुरक्षा के बावजूद हरि सिंह हाइट स्ट्रीट के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घाटी में आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद से सेना की बहुत ज्यादा तैनाती है। आतंकी लगातार कश्मीर में किसी हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों और सेना की मुस्तैदी से आतंकी साजिशें लगातार नाकाम हो रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो