scriptVIDEO: बाइक पर जा रहे शख्स को पहले कार से मारी टक्कर, फिर किया ताबड़तोड़ हमला | car hit bike rider and attack on man in rajkot gujrat live cctv video | Patrika News

VIDEO: बाइक पर जा रहे शख्स को पहले कार से मारी टक्कर, फिर किया ताबड़तोड़ हमला

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2020 07:10:57 pm

Submitted by:

Naveen

-गुजरात ( Gujrat ) के राजकोट ( Rajkot ) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुवाड़वा जीआईडीसी में एक कार ने पहले एक बाइक सवार ( Attack on Bike Rider ) को टक्कर मारी, फिर धारदार हथियारों से उस पर हमला बोल दिया।
-अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, हमलावर मौके से फरार हो गए। लेकिन, पूरी घटना सीसीटीवी ( CCTV Video ) में कैद हुई है।

car hit bike rider and attack on man in rajkot gujrat live cctv video

VIDEO: बाइक पर जा रहे शख्स को पहले कार से मारी टक्कर, फिर किया ताबड़तोड़ हमला

नई दिल्ली।
गुजरात ( Gujrat ) के राजकोट ( Rajkot ) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुवाड़वा जीआईडीसी में एक कार ने पहले एक बाइक सवार ( Attack on Bike Rider ) को टक्कर मारी, फिर धारदार हथियारों से उस पर हमला बोल दिया। अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, हमलावर मौके से फरार हो गए। लेकिन, पूरी घटना सीसीटीवी ( CCTV Video ) में कैद हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटी गांव के रहने वाले जीवाभाई सुसरा बाइक पर दूध लेकर जा रहे थे। रास्ते में कार सवार 2 से 3 बदमाशों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद बदमाश कार से उतरे और जीवाभाई पर धारदार हथियारों से वार करने लगे।

https://youtu.be/AwOlwW1zq1U

लोगों की भीड़ होने पर बदमाश कार लेकर मौके से फरार हो गए। वहीं, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल जीवाभाई को अस्पताल पहुंचाया। उसके बेटे का कहना है कि विजय मकवाणा, उनके बहनोई सागर डव और 2-3 अनजान शख्सों ने यह हमला किया। आरोप है कि विजय अवैध शराब के काम में लिप्त है। उसने बताया कि उसके अवैध शराब के काम की शिकायत तहसीलदार को दिए जाने के बाद उसने ये हमला कराया है।

थाने का कांस्टेबल भी शामिल!
उसने कुवाड़वा थाने के कॉन्स्टेबल सतीश लावडीया पर इस हमले में शामिल होने का आरोप लगाया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। वीडियो में दिख रहा है कैसे कार सवारों ने जीवभाई पर हमला किया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो