scriptभाजपा नेता संजय कुमार पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मुकदमा दर्ज | Case file against BJP leader Sanjay Kumar for sexual harassment | Patrika News

भाजपा नेता संजय कुमार पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मुकदमा दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2019 11:53:01 am

Submitted by:

Mohit sharma

उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

news

भाजपा नेता संजय कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप, मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली। उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में शनिवार देर रात कोतवाली में केस रजिस्टर्ड कर लिया। वहीं, यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती ने शनिवार को एसपी देहात सरिता डोबाल के सामने अपना बयान दर्ज कराया। एसपी देहात ने मामले में कार्रवाई करते हुए अपनी जांच के बाद रिपोर्ट पुलिस कप्तान को सौंप दी। इसके बाद कप्तान के आदेश पर पुलिस ने दे रात भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पब्लिक के ब्रेनवॉश को बनी ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ट्रेलर पर रोक के लिए याचिका दायर

आपको बता दें पिछले दिनों युवती ने भाजपा नेता संजय कुमार पर अश्लीलता का आरोप लगाया था। युवती का आरोप था कि भाजपा नेता उससे फोन पर गंदी बात करते हैं। हालांकि युवती ने संजय के खिलाफ शारीरिक-मानसिक उत्पीड़न का आरोप भी लगाया। भाजपा नेता पर लगे इन आरोपों के बाद पार्टी में घमासान मच गया और संजय को तुरंत पद से हटा दिया गया था। वहीं, युवती ने एसएसपी निवेदिता कुकरेती को मेल के माध्यम से शिकायत भेजर कर कार्रवाई की मांग की, जिसका संज्ञान लेते हुए कप्तान ने एसपी देहात को मामले की जांच सौंपी। एसपी ग्रामीण पीड़िता से तभी से संपर्क साधने का प्रयास कर रही थी, लेकिन उससे कोई बात नहीं हो पा रही थी।

कश्मीर: घाटी में बर्फबारी ने रोकी जीवन की रफ्तार, हवाई और जमीनी संपर्क टूटा

जानकारी के अनुसार शनिवार को पीड़िता ने अचानक देहरादून पहुंची और एसपी देहात सरिता डोबाल से मिली। जिसके बाद पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए। अपने बयान में युवती ने बताया कि उसके पास संजय कुमार के खिलाफ सभी सबूत हैं। जिसके बाद उसने पुलिस को एक ऑडियो क्लिप सौंपी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 354, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो