scriptSushant Death Case में हर एंगल पर जांच कर रही CBI, अपनाया जा रहा यह तरीका | CBI is investigating from all angles in Sushant Singh Rajput death case | Patrika News

Sushant Death Case में हर एंगल पर जांच कर रही CBI, अपनाया जा रहा यह तरीका

locationनई दिल्लीPublished: Sep 28, 2020 06:26:04 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Actor Sushant Death Case में हर रोज नई-नई जानकारियां सामने निकल कर आ रही
CBI ने अपने बयान में कहा है कि हम सुशांत मामले में पेशेवर तरीके से जांच कर रहे हैं

Sushant Death Case में हर एंगल पर जांच कर रही CBI, अपनाया जा रहा यह तरीका

Sushant Death Case में हर एंगल पर जांच कर रही CBI, अपनाया जा रहा यह तरीका

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस ( Sushant singh rajput Death Case ) में हर रोज नई-नई जानकारियां सामने निकल कर आ रही हैं। यही वजह है कि CBI इस मामले में अब हर एंगल की जांच शुरू कर दी है। सीबीआइ ने अपने बयान में कहा है कि हम सुशांत मामले ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में पेशेवर तरीके से जांच कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह द्वारा बीते दिनों केंद्रीय जांच ब्यूरो ( CBI ) से जांच में अपडेट मांगी थी। जिसके बाद शीर्ष एजेंसी ने कहा था कि वह प्रोफेशनल तरीकों से जांच के सभी एंगल पर गहराई से जांच कर रही है।

Bihar: बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी Lovely Anand ने थामा RJD का हाथ, Nitish पर साधा निशाना

सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौर ने कहा कि सीबीआइ सुशांत डेथ केस में बिल्कुल प्रोफेशनल तरीके से जांच कर रही है। जिसके तहत जांच से जुड़े सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है। गौर ने कहा कि अभी आगे की जांच जारी है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत परिवार के वकील विकास सिंह ने पिछले सप्ताह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच सुशांत डेथ केस में असल सच्चाई को सामने लाने के लिए हो रही है। विकास सिंह ने आगे कहा था कि पूरी फिल्मीदुनिया को क्यों बुलाया जा रहा हैं? क्योंकि जिनको इन दिनों बुलाया गया है, उनके पास से कुछ नहीं मिलने वाला। एनडीपीएस मामले में सब कुछ मात्रा पर निर्भर करता है, परिवार को लगता है कि यह मुख्य मुद्दे (सुशांत की मौत के मामले) से हटाने के लिए किया जा रहा है।

Bihar Assembly Election: पप्पू यादव और चंद्रशेखर ने बनाया PDA, भाजपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

विकास सिंह ने कहा कि कई बड़े एक्टर्स को बुलाकर असल मामले से मीडिया का ध्यान डायवर्ट कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में जांच कर रही सीबीआई ने अभी तक एक भी बयान जारी नहीं किया है, जिसको लेकर सुशांत के परिजनों में चिंता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो