Sushant Singh Rajput के घर लौटी CBI, बहन का बयान दर्ज किया

  • Sushant Singh Rajput suicide case में जांच कर रही CBI ने अभिनेता की बहन का बयान दर्ज किया
  • CBI के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम के सुशांत डेथ केस में उनके बांद्रा स्थित आवास का भी दौरा किया

By: Mohit sharma

Updated: 05 Sep 2020, 11:03 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले ( Sushant Singh Rajput suicide case ) में जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो ( CBI ) ने शनिवार को अभिनेता की बहन मीतू सिंह का बयान दर्ज किया। वहीं, CBI के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ( Forensic team ) के सुशांत डेथ केस में उनके बांद्रा स्थित आवास का भी दौरा किया। CBI सूत्रों के मुताबिक अनुसार मीतू सिंह ने CBI के सामने अपना बयान दर्ज किया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी CBI सुशांत के घर का दौरा कर चुकी है।

MP Anubhav Mohanty के खिलाफ पत्नी Barsha Priyadarshini ने कराया मामला दर्ज

CBI मीतू सिंह को लेकर बांद्रा पश्चिम में स्थित मोंट ब्लैंक बिल्डिंग पहुंची

जानकारी के अनुसार सीबीआई अभिनेता सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह को लेकर बांद्रा पश्चिम में स्थित मोंट ब्लैंक बिल्डिंग पहुंची, जहां पर अभिनेता 14 जून को मृत पाए गए थे। यहां पर सुंशात की बहन मीतू सिंह के अलावा, सीबीआई और फॉरेंसिक टीम के साथ अभिनेता का प्राइवेट स्टाफ नीरज सिंह, केशव बचने और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद थे। गौरतलब है कि इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को कॉर्नरस्टोन के अधिकारियों के बयान भी रिकॉर्ड किए, जहां सुशांत की सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी और दिशा सलियन ने काम किया था।

Reliance Jio Fiber: यूजर्स Free trial pack का आज से कर सकेंगे इस्तेमाल, मिलेगा Unlimited Internet

सीबीआई और फॉरेंसिक टीम मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में दो घंटे से ज्यादा समय तक रुकी

आपको बता दें कि शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भ्री दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अभिनेता की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। मुंबई की एक अदालत ने दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। सीबीआई और फॉरेंसिक टीम मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में दो घंटे से ज्यादा समय तक रुकी। इसके बाद टीम फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस में लौट गई। यही वो जगह है, जहां पर टीम 20 अगस्त से दिल्ली से आने के बाद से ठहरी हुई है। इससे पहले भी सीबीआई सुशांत सिंह के फ्लैट का चार बार दौरा कर चुकी ळै।

इससे पहले, CBI Teamने दो बार कूपर अस्पताल का दौरा किया, और उन डॉक्टरों से मुलाकात की, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था।

एजेंसी ने वाटरस्टोन रिसॉर्ट का भी दौरा किया, जहां सुशांत दो महीने तक रहे थे।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned