script21 वर्षीय छात्रा से रेप मामले में पंजाब राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अकाली दल ने निकाला कैंडल मार्च | Chairperson of Punjab State Women Commission M Gulati:We have taken cognizance of media reports on gang-rape of a 21-yr-old Ludhiana college student | Patrika News

21 वर्षीय छात्रा से रेप मामले में पंजाब राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अकाली दल ने निकाला कैंडल मार्च

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2019 08:04:59 am

Submitted by:

Anil Kumar

पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन एम. गुलाटी ने कहा है कि हमने मीडिया रिपोर्ट के आधार पर 21 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में संज्ञान ले लिया है।

21 वर्षीय छात्रा से रेप मामले में पंजाब राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अकाली दल ने निकाला कैंडल मार्च

21 वर्षीय लड़की से रेप मामले पर पंजाब राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अकाली दल ने निकाल कैंडल मार्च

लुधियाना। पंजबा के लुधियाना में सोमवार को घटी शर्मसार करने वाली घटना में आज मंगलवार को पंजाब महिला आयोग ने संज्ञान ले लिया है। पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन एम. गुलाटी ने कहा है कि हमने मीडिया रिपोर्ट के आधार पर 21 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में संज्ञान ले लिया है। अब सरकार इसपर कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले के बारे में उच्च पुलिस अधिकारी से बात की गई है और कल तक रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है। बता दें कि दूसरी तरफ शिरोमणी अकाली दल ने लुधियाना में मंगलवार को इस घटना के विरोध में एक कैंडल मार्च निकाला। इसमें सैंकड़ों की संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने भाग लिया।

https://twitter.com/ANI/status/1095334715735760900?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1095335300778229761?ref_src=twsrc%5Etfw

 

कार से खींच कर लड़की के साथ किया गया था गैंगरेप

आपक बता दें के सोमवार को पंजाब के लुधियाना मे एक 21 वर्षीय छात्रा के साथ गैंग रेप किया गया था। छात्रा अपने दोस्त के साथ कार में जा रही थी। तभी इसावल गांव के करीब लड़की को कार से खींचकर बाहर ले गए और फिर 10 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस अधीक्षक (जांच) तरुण रतन ने बताया कि शनिवार की रात युवती एक व्यक्ति के साथ लुधियाना से इसावल जा रही थी। तीन बाइकों पर सवार कुछ लोग कार का पीछा कर रहे थे। जब कार इसावल गांव के करीब पहुंचा तो कार पर हमला कर दिया। जैसे ही कार रुकी हमलावरों ने गाड़ी में पत्थर और ईंट फेंकने लगे। इसके बाद उसके दोस्त को लड़की वे लोग गाड़ी से खींचकर बाहर सिधवां नहर के किनारे एक सुनसान स्थान पर ले गए। जहां पर युवती से रेप किया। लड़की ने अपने शिकायत में बताया है कि जब वो अपने दोस्त के साथ जा रही थी, तब 10-11 लोगों ने उसकी कार रोकी और उसके साथ रेप किया। पुलिस का कहना है कि युवती और उसके दोस्त को रविवार तक बंधक बनाए रखा गया। अधिकारियों ने कहा कि सिविल अस्पताल में कराई गई चिकित्सीय जांच में गैंगरेप की पुष्टि हुई है। बता दें कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो