21 वर्षीय छात्रा से रेप मामले में पंजाब राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान, अकाली दल ने निकाला कैंडल मार्च

पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन एम. गुलाटी ने कहा है कि हमने मीडिया रिपोर्ट के आधार पर 21 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में संज्ञान ले लिया है।

By: Anil Kumar

Updated: 13 Feb 2019, 08:04 AM IST

लुधियाना। पंजबा के लुधियाना में सोमवार को घटी शर्मसार करने वाली घटना में आज मंगलवार को पंजाब महिला आयोग ने संज्ञान ले लिया है। पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन एम. गुलाटी ने कहा है कि हमने मीडिया रिपोर्ट के आधार पर 21 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में संज्ञान ले लिया है। अब सरकार इसपर कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले के बारे में उच्च पुलिस अधिकारी से बात की गई है और कल तक रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है। बता दें कि दूसरी तरफ शिरोमणी अकाली दल ने लुधियाना में मंगलवार को इस घटना के विरोध में एक कैंडल मार्च निकाला। इसमें सैंकड़ों की संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने भाग लिया।

 

कार से खींच कर लड़की के साथ किया गया था गैंगरेप

आपक बता दें के सोमवार को पंजाब के लुधियाना मे एक 21 वर्षीय छात्रा के साथ गैंग रेप किया गया था। छात्रा अपने दोस्त के साथ कार में जा रही थी। तभी इसावल गांव के करीब लड़की को कार से खींचकर बाहर ले गए और फिर 10 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस अधीक्षक (जांच) तरुण रतन ने बताया कि शनिवार की रात युवती एक व्यक्ति के साथ लुधियाना से इसावल जा रही थी। तीन बाइकों पर सवार कुछ लोग कार का पीछा कर रहे थे। जब कार इसावल गांव के करीब पहुंचा तो कार पर हमला कर दिया। जैसे ही कार रुकी हमलावरों ने गाड़ी में पत्थर और ईंट फेंकने लगे। इसके बाद उसके दोस्त को लड़की वे लोग गाड़ी से खींचकर बाहर सिधवां नहर के किनारे एक सुनसान स्थान पर ले गए। जहां पर युवती से रेप किया। लड़की ने अपने शिकायत में बताया है कि जब वो अपने दोस्त के साथ जा रही थी, तब 10-11 लोगों ने उसकी कार रोकी और उसके साथ रेप किया। पुलिस का कहना है कि युवती और उसके दोस्त को रविवार तक बंधक बनाए रखा गया। अधिकारियों ने कहा कि सिविल अस्पताल में कराई गई चिकित्सीय जांच में गैंगरेप की पुष्टि हुई है। बता दें कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned