scriptबिहार: मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ बेगूसराय की अदालत में चार्जशीट दाखिल | Chargesheet filed against ex minister Manju Verma-Chandrashekhar | Patrika News

बिहार: मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ बेगूसराय की अदालत में चार्जशीट दाखिल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2018 02:31:44 pm

Submitted by:

Dhirendra

मुजफ्फरपुर यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की चंद्रशेखर वर्मा से निकटता की वजह से मंजू वर्मा को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

manju verma

बिहार: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ बेगूसराय की अदालत में चार्जशीट दाखिल

नई दिल्‍ली। बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ शस्त्र अधिनियम से जुड़े एक मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने बेगूसराय की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दिया है। जांच अधिकारी रंजीत कुमार रजक ने बेगूसराय अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रभात त्रिवेदी की अदालत में मंजू और उनके पति के खिलाफ चार्जशीट दायर किया।
आवास से बरामद हुए थे 50 कारतूस
आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर यौन शोषण मामले की जांच कर रही सीबीआई ने मंजू के चेरिया बरियारपुर थाना अंतर्गत अर्जुनटोला स्थित आवास पर 17 अगस्त को छापेमारी के दौरान 50 कारतूस बरामद किए थे। इस मामले में चंद्रशेखर वर्ता ने गत 29 अक्टूबर और मंजू वर्मा ने 20 नवंबर को कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। मंजू वर्मा ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों के यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से उनके पति चंद्रशेखर की निकटता को लेकर मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। इस मामले में काफी दिनों तक मंजू वर्मा फरार भी रहीं थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो