script11 साल की बच्‍ची के साथ रेप करने वाले आरोपियों पर टूट पड़ी भीड़, अदालत परिसर में की ठुकाई | chennai 18 arrested for rape in 11 year old girl in crowd beat him | Patrika News

11 साल की बच्‍ची के साथ रेप करने वाले आरोपियों पर टूट पड़ी भीड़, अदालत परिसर में की ठुकाई

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2018 08:31:14 pm

Submitted by:

Mazkoor

आरोपियों को पीटने में अदालत परिसर में अधिवक्‍ता भी शामिल थे। इसके अलावा उन्‍होंने उन आरोपियों का केस लड़ने से भी इनकार कर दिया।

minor

11 साल की बच्‍ची के साथ रेप करने वाले आरोपियों पर टूट पड़ी भीड़, अदालत परिसर में की ठुकाई

चेन्‍नई : तमिलनाडु पुलिस चेन्नई स्थित एक बिल्डिंग में 11 साल की एक बच्ची के साथ कई महीनों तक बलात्‍कार करने के आरोप में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया। लेकिन पुलिस जब आरोपियों को लेकर अदालत परिसर में पहुंची तो गुस्‍साई भीड़ का सब्र का बांध टूट गया। उन्‍हें देखते ही आक्रोशित भीड़ उन पर टूट पड़ी और जम कर उनकी पिटाई कर दी।

वकीलों ने केस लड़ने से किया इनकार
इतना ही नहीं, इन आरोपियों को पीटने में अदालत परिसर में मौजूद बहुत सारे अधिवक्‍ता भी शामिल हो गए। इसके अलावा सारे वकीलों ने एक स्‍वर में उन आरोपियों का अदालत में केस लड़ने से इनकार कर दिया।

 

मां ने दी पुलिस को जानकारी

पुलिस के अनुसार, उस मासूम बच्ची के साथ यह दुष्‍कर्म ये सारे आरोपी काफी दिनों से कर रहे थे। एक दिन उस बच्‍ची ने अपनी बड़ी बहन को बताया कि उसके साथ क्‍या हो रहा है। इसके बाद बड़ी बहन का माथा ठनका तो उसने सारा मामला अपने परिजनों को बताया। जब परिजनों को इसके बारे में पता चला तो उन्‍होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है कि करीब 15-20 लोग उनकी बच्‍ची के साथ अलग-अलग दिनों में अपार्टमेंट के भीतर अलग-अलग जगहों पर उस बच्‍ची का उत्पीड़न किया है। पुलिस के मुताबिक वह मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और वह लोगों से पूछताछ कर रही है। बच्ची का स्‍वास्‍थ्‍य जांच भी कराया जाएगा।

सिक्‍योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और पानी सप्‍लायर भी शामिल
बता दें कि इस मामले में अपार्टमेंट के कई लोगों के साथ बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और पानी सप्‍लायर भी शामिल है। इसके अलावा उस बच्ची को बेहोश करने वाली दवाइयां और नशीला पदार्थ मिला कर उसे कोल्ड ड्रिंक भी पिलाया जाता था। इतना ही नहीं जांच के क्रम में यह भी पता चला है कि उस बच्‍ची को वे लोग ब्‍लैकमेल भी कर रहे थे, इसलिए वह डरी हुई थी और किसी से कुछ कह नहीं रही थी। लेकिन जब पानी सिर से ऊपर गुजर गया तो उसने अपनी बहन को अपने साथ हो रही घटना के बारे में बताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो