Chhattisgarh : बीजापुर एनकाउंटर में बड़े पैमाने पर हुआ जानी नुकसान, 22 जवान शहीद

बीजापुर के एसपी कमलोचन कश्यप ने बताया है कि मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हुए हैं। इस घटना को एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संकट की स्थिति बताया है।

By: Dhirendra

Updated: 04 Apr 2021, 01:10 PM IST

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ से आई ताजा खबर सभी के लिए देशवासियों के लिए दर्दनाक और दहलाने वाली है। ताजा जानकारी के मुताबिक बीजापुर और सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हुए हैं।

इस बात की पुष्टि बीजापुर के एसपी कमलोचन कश्यप ने की है। इतना ही नहीं घटनास्थल का दृश्य भी खौफनाक है।

बॉर्डर सील

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छत्तीसगढ़ में हुए इस हादसे को बहुत बुरी बताया है। उन्होंने कहा कि यह संकट की स्थिति है। महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में स्थिति संकटपूर्ण है। हमने महाराष्ट्र की सीमा को सील किया है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ से आने-जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हुए हैं। साथ ही दर्जनों के घायल होने की भी सूचना है। छत्तीसगढ़ एनकाउंटर के बाद से 21 जवान लापता और 31 घायल हैं। वहीं शहीद हुए पांच जवानों में से 2 के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। एक महिला नक्सली का शव भी सुरक्षा बलों ने बरामद किया है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned