मासूम से हैवानियत, 4 साल की बच्ची को मां ने लोहे की गर्म रड से दागा

मासूम से हैवानियत, 4 साल की बच्ची को मां ने लोहे की गर्म रड से दागा

prashant jha | Publish: Sep, 11 2018 06:11:13 PM (IST) क्राइम

गौरतलब है कि बच्ची पर यातना का ये कोई पहला मामला नहीं है । इससे पहले भी कई बार बच्ची को पीटा गया है।

हैदराबाद: चार साल की मासूम बच्ची के साथ अत्याचार का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची की मां और उसके प्रेमिका पर पिटाई करने का आरोप है। बच्ची को लोहे के गर्म चम्चम से शरीर पर दाग दिया है। पड़ोसी की शिकायत पर एक समाज सेवी ने बच्ची को छुड़ाया है। समाजसेवी ने इस बच्ची को छुड़ाया जिसके बाद उसने अपने साथ हुई इस हैवानियत का खुलासा किया। बच्ची ने बाल अधिकार गैर सरकारी संगठन के कार्यकर्ता को बताया कि जब वह खाना खा रही थी तो उसके पिता ने गर्म लोहे से जला दिया। बच्ची ने बताया कि उसके सौतेले पिता ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसके शरीर पर गर्म चम्मच से दागा। बच्ची का आरोप है कि यह घटना पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले भी कई बार यातनाएं दी जा चुकी है। लेकिन बच्ची अपनी मुंह नहीं खोल पा रही थी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

दरअसल बच्ची के पड़ोसियों ने उसकी पीड़ा को एक स्थानीय नेता तक पहुंचाया। जिन्होंने बाद में समाजसेवी अच्युत राव से इसकी शिकायत की। इसके बाद बच्ची को उसके मां और सौतेले पिता के चंगुल से रिहा कराया जा सका। पीड़ित बच्ची को अब सरकारी बाल गृह भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: मुश्किल में आम आदमी पार्टी, चुनाव आयोग ने अलग-अलग आंकड़ों पर भेजा नोटिस

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने बच्ची की मां और उसके लिव-इन पार्टनर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची की मां अपने पति को छोड़कर वो एक अन्य युवक के साथ रह रही है। महिला की उम्र 25 साल है और युवक की उम्र 30 है। दोनों लिविन में रहते हैं। गुजरते वक्त के दौरान महिला और उसके पार्टनर के बीच जब झगड़े होने लगे तो वो बच्ची के साथ मारपीट कर इसका गुस्सा निकालते थे।

Ad Block is Banned