script

दो फिल्मी अभिनेताओं के फैंस आपस में भिड़े, एक की मौत

Published: Aug 25, 2016 09:19:00 pm

बुधवार को तेलुगू फिल्मों के मेगास्टार पवन कल्याण के प्रशंसक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई

fan murder

fan murder

बेंगलुरू। भारत में फिल्मी सितारों को लेकर दीवानगी किसी से छुपी नहीं है और दक्षिण भारत में तो आलम यह है कि सितारों के नाम पर मंदिर तक बने हुए है। फिल्मी चेहरों के प्रति पागलवन की हद तो उस समय पार हो गई जब बुधवार को तेलुगू फिल्मों के मेगास्टार पवन कल्याण के प्रशंसक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सबसे अहम बात हत्या का आरोपी एक अन्य लोकप्रिय हीरो जूनियर एनटीआर का प्रशंसक था और इन दोनों के बीच इस बात को लेकर गरमा गरमी हो गई थी कि कौन सा हीरो ज्यादा बड़ा है।

पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ जारी है। मृतक युवक का नाम विनोद रॉयल था। विनोद फिल्म एक्टर पवन कल्याण का फैन था। दरअसल विनोद अपने दोस्त त्रिनाथ और अक्षय के साथ कर्नाटक के कोलार में अंगदान के प्रति जागरूकता से जुड़े एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आया था। कार्यक्रम के दौरान विनोद अपने चहेते स्टार पवन कल्याण की तारीफ में नारे लगाने लगा रहा था। विनोद यह हरकत उसके दोस्त त्रिनाथ औश्र अक्षया को रास नहीं और वे दोनों विनोद से कहासुनी करने लग गए।

बामुश्किल उन तीनों को शांत करवाया गया लेकिन उनका झगड़ा यही पर खत्म नहीं हुआ। उसी रात एक साजिश के तहत त्रिनाथ ने विनोद को बुलाया और उनके बीच फिर झगड़ा होने लगा। मामूली झगड़े में वहां पहले से मौजूद अक्षय ने विनोद की चाकू मारकर हत्या कर दी। विनोद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आरोपी त्रिनाथ और अक्षय दक्षिण भारत के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर के बड़े प्रशंसक हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला कि कार्यक्रम के दौरान उन्हें विनोद का पवन कल्याण की तारीफ में नारे लगाना जरा भी नहीं अच्छा नहीं लगा था। जिसकी वजह से कार्यक्रम में उन लोगों का विनोद से झगड़ा हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो