बैग पैक करने पर स्कूल टीचर को आया गुस्सा, दूसरी कक्षा के छात्र को बेरहमी से पीटा

स्कूल टीचर ने बड़ी ही बेरहमी से दूसरी कक्षा के एक छात्र की पिटाई की।

By: Kiran Rautela

Published: 24 Jul 2018, 02:21 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक हैरान करने वाला मामला सामान आया है। यहां एक स्कूल टीचर ने बड़ी ही बेरहमी से दूसरी कक्षा के एक छात्र की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि छात्र की इतनी बुरी तरह से पिटाई की गई की उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

बता दें कि कोलकाता के हरियाना विद्या मंदिर विद्यालय की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले सौम्यजीत राय ने स्कूल की छुट्टी से कुछ मिनट पहले ही अपना बैग पैक कर लिया था। जिससे क्लास की टीचर आग बबूला हो गई और सौम्यजीत राय की पिटाई करने लगी। टीचर ने बच्चे को गाल पर इतनी जोर के थप्पड़ लगाए कि बच्चे का गाल सूज गया। बच्चे के गाल पर खून रूकने से उसकी हालत खराब हो गई, जिससे उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

टीचर पार्टी में थे मस्त, तभी स्कूल से निकलकर नहाने गए दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

कुछ समय के बाद बच्चा जब अपने घर पहुंचा तो उसके माता-पिता खून के थक्के देखकर दंग रह गए। फिर उन्होंने बच्चे से पूरे मामले की जानकारी ली कि आखिर ये हुआ कैसे?

बच्चे की हालत देखकर माता-पिता ने बच्चे को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। सौम्यजीत के पिता ने बताया कि मामले की शिकायत उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल से की है साख ही आरोपी टीचर सरमिता के खिलाफ बिधान नगर पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज कराया है।

बच्चे की मां ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सौम्यजीत के चेहरे पर ना सिर्फ थप्पड़ के निशान थे, बल्कि खून भी जन गया था। ऐसे में स्कूल उसे वापस घर कैसे भेज सकता है। आगे उन्होंने बताया कि घटना के बाद से बच्चे के मन में डर बैठ गया है और वो स्कूल जाने से भी मना कर रहा है। सौम्यजीत के माता-पिता ने पुलिस से आरोपी टीचर के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

Kiran Rautela Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned