script

दिल्‍ली: CM केजरीवाल को धमकी देने वाला केस सुलझा, भाई ने भोला को फंसाने के लिए किया ऐसा काम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 11:48:20 am

कॉलर ने फोन पर कहा था कि केजरीवाल को जल्दी ही भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। कॉलर ने यह भी कहा था कि भोला नाम का शख्स हमला करेगा जिसका विकासपुरी में टेंट हाउस है।

kejriwal

kejriwal

नई दिल्‍ली। सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले की धमकी का फोन कॉल करने वाला केस सुलझ गया है। दिल्ली पुलिस ने इस केस को 24 घंटे में सुलझाने का दावा किया है। धमकी वाला कॉल अमरीका से किया गया था। कॉल करने वाला शख्स कोई और नहीं, बल्कि विकास टेंट हाउस के मालिक भोला का ही भाई है, जिसका अपने भाई से प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है, वह उसे फंसाना चाहता था, इसलिए कॉल किया।
प्रॉपर्टी विवाद
पुलिस ने बताया है कि विकास टेंट हाउस के मालिक भोला का अपने भाइयों में प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है। इस विवाद के अपने भाई को दबाव में लेने के लिए टेंट मालिक के भाई ने अमरीका से परेशानी में डालने के लिए भोला नाम से यह कॉल किया था। उसने सीएम आवास पर लगे लैंडलाइन पर सोमवार सुबह अज्ञात कॉलर ने फोन कर कहा था कि केजरीवाल को जल्दी ही भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन पर हमला होने वाला है। कॉलर ने यह भी कहा था कि भोला नाम का शख्स हमला करेगा जिसका विकासपुरी में टेंट हाउस है।
जांच जारी, भोला को छोड़ा
सीएम को अमरीका से थ्रेट कॉल मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस सकते में आई गई। पुलिस ने इस मामले में प्रभावी तफ्तीश करते हुए भोला तक पहुंची जिसने बताया कि मुझे मेरा भाई धमका रहा है। पुलिस ने भोला के जरिए अमरीका फोन करवाया और धमकी वाले कॉल के नंबर का मिलान भोला के भाई के नंबर से हो गया। पुलिस ने भोला को छोड़ दिया है मगर जांच बंद नहीं की है।

ट्रेंडिंग वीडियो