हिमाचल: बस और पिकअप में जोरदार टक्कर, दो की मौत, 15 घायल

  • सभी श्रद्धालु पंजाब के रहने वाले हैं
  • पीर निगाह से मत्था टेक कर लौट रहे थे श्रद्धालु

By: Kaushlendra Pathak

Published: 30 May 2019, 03:46 PM IST

नई दिल्ली। बड़ी खबर हिमाचल प्रदेश से आ रही है। ऊना में एक एचआरटीसी बस और श्रद्धालुओं से भरी पिकअप में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो लोगों की दर्ददनाक मौत हो गई है। जबकि, 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

पढ़ें- बिहार के कई जेलों में की गई छापेमारी, जब्त हुए हैरान कर देने वाले सामान

दो श्रद्धालुओं की मौत

जानकारी के मुताबिक, ऊना के पुलिस थाना हरोली स्थित ईसपुर मोड़ के समीप एचआरटीसी बस और पिकअप गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिला श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। सभी घायलों को उपचार के लिए ऊना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, हादसे के कारणों का अभी खुलासा नही हो पाया है। इधर, इस घटना को लेकर डीएसपी अशोक वर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पिकअप में सवार लोग पीर निगाह से माथा टेक कर अमृतसर के जयंतीपुर लौट रहे थे। लेकिन, रास्ते में ही यह दर्दनाक हादसा हो गया। उनका यह भी कहना है कि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।


खेलें पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned