scriptVideo: केसीआर की चुनावी रैली को रोकने की धमकी, कांग्रेस नेता को हिरासत में रखने पर इलाके में तनाव | Congress leaders into custody for threatened to stop CM KC Rao's rally | Patrika News

Video: केसीआर की चुनावी रैली को रोकने की धमकी, कांग्रेस नेता को हिरासत में रखने पर इलाके में तनाव

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2018 12:44:49 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

नेताओं ने चंद्र शेखर राव की चुनावी रैली रोकने की धमकी दी थी।

Congress leader

तेलंगाना: केसीआर की चुनावी रैली रोकने की धमकी, पुलिस ने कांग्रेस नेता को लिया हिरासत में

हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है। चुनावी प्रचार जारी है। इस बीच तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को राज्य की कांग्रेस इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी को हिरासत में ले लिया। मुख्यमंत्री के.चंद्रशेकर राव की विकाराबाद जिले में चुनावी रैली से पहले उन्हें हिरासत में लिया गया है। उन्हें राव की कोसगी, कोडांगल में रैली के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए उनके आवास से हिरासत में ले लिया गया। उन्हें एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है। रेड्डी एक साल पहले ही तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) छोड़कर कांग्रेस में आए थे।
राज ठाकरे का सनसनीखेज बयान: ओवैसी के साथ मिलकर सरकार देश में दंगे करा सकती है

बंद का आह्वान

राव की चुनावी रैली को रोकने की रेड्डी की धमकी के बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है। उन्होंने इस रैली के विरोध में बंद का आह्वान किया था। निर्वाचन आयोग ने भी रेड्डी को धमकी के लिए नोटिस जारी किया था। हिरासत में लेने की वीडियो भी सामने आई है। जिसमें उन्हें कई पुलिसकर्मी हिरासत में ले रहे हैं।
बता दें कि पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं। रेड्डी को हिरासत में लिए जाने के बाद कोंडागल में तनाव फैल गया है। पुलिस ने किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए क्षेत्र में निषेधाज्ञा लागू कर दी है। गौरतलब है कि तेलंगाना में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।
नेशनल हेराल्‍ड केस: सोनिया-राहुल गांधी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

ट्रेंडिंग वीडियो