कांस्टेबल ने रेड लाइट एरिया चलने को कहा, कैब ड्राइवर ने किया मना तो कर दिया रेप

मुंबई से रेप ( Mumbai Cab Driver Rape ) की चौंका देने वाली घटना सामने आई
रेलवे के कांस्टेबल ने नशे में कैब ड्राइवर का किया रेप
कांस्टेबल पर धारा 377, 394, 387 के तहत केस दर्ज

Shiwani Singh

January, 1504:01 PM

नई दिल्ली। मुंबई में रेप की एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक रेलवे पुलिस के कांस्टेबल ने कैब ड्राइवर से रेप ( ( Mumbai Cab Driver Rape ) किया। साथ ही उसकी लाठी से जमकर पिटाई भी की है। मामला सामने आने के बाद कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस को बड़ा झटका, सैन्य संस्थान से राइफल चुराने वाला जवान फरार

बता दें की आरोपी पुलिस कांस्टेबल का नाम अमित धनकड़ है। उसकी उम्र 29 साल है। पीड़ित कैब ड्राइवर ने अपने साथ हुए इस घिनौने वारदात की पुलिस में शिकायत की है। पीड़ित कैब ड्राइवर के मुताबिक, वारदात वाले दिन वह सवारी लेने के लिए साउथ मुंबई के पी.डी मेलो रोड गया था। जैसे ही उसने सवारी को अपनी कैब में बैठाया उसी दौरान आरोपी पुलिस कांस्टेबल वहां आ पहुंचा।

पुलिस कांस्टेबल नशे में चुर था। उसने उससे ग्रांट रोड के रेड लाइट इलाके में चलने को कहा। लेकिन कैब ड्राइवर ने वहां जाने से मना कर दिया। जिसके बाद आरोपी पुलिस कांस्टेबल ने उसे जबरदस्ती कैब से उतार दिया और पिटाई करने लगा। इसके बाद आरोपी ने उसे बीयर की फूटी बोतल दिखाया कर डराया और रेलवे स्टेशन के पास सुनसान इलाके में ले गया।

यह भी पढ़ें-DSP देवेंद्र सिंह का होने वाला था प्रमोशन, बनने वाले थे पुलिस अधीक्षक

fsrxqvwxklm65944b3e3b0f13.jpg

पीड़िता ड्राइवर ने बताया कि सुनसान इलाके में आरोपी कांस्टेबल ने फूटी बोतल के दम पर उसके साथ रेप किया। यही नहीं कांस्टेबल ने उसके पास मौजूद 850 रुपए और मोबाइल भी छीन लिए। जब उसने छोड़ने की बात कही तो आरोपी 2000 रुपए की मांग करने लगा। इसके बाद जैसे-तैसे कर ड्राइवर वहां से भाग निकला और एमआरए मार्ग पुलिस थाने पहुंच कर अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज करवाई।

मीडिया रिपोर्टे के मुताबिक, आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी रेलवे में पुलिस कांस्टेबल है। उसके खिलाफ धारा 377, 394, 387 के तहत केस दर्ज कर 20 जनवरी तर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Show More
Shivani Singh Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned